Aligarh News : स्वामी रामभद्राचार्य पर विवादित टिप्पणी करने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

UPT | स्वामी रामभद्राचार्य महाराज

Feb 07, 2024 17:21

स्वामी रामभद्राचार्य पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। थाना बरला पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है।

Short Highlights
  • राम भद्राचार्य के बारे में सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी 
  • पुलिस ने  मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु की  
Aligarh News : अलीगढ़ में स्वामी  रामभद्राचार्य को लेकर सोशल मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में थाना बरला पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।  सोशल मीडिया पर स्वामी रामभद्राचार्य पर अमर्यादित टिप्पणी वायरल हो रही है । जिससे हिन्दूवादी संगठनों में उबाल है और मामले में पुलिस से कार्रवाई की गई की गई है। वीडियों में युवक ने रामभद्राचार्य की गर्दन काट कर लाने वाले को 2 लाख रुपये और सिर पर जूते मारने वाले को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। इतना ही नहीं युवक ने आंख फोड़ कर लाने वाले को तीन लाख रुपये का इनाम दिये जाने की बात कही है।

सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी 
 युवक ने अपने संबोधन में जय भीम और जय संविधान का उद्बोधन भी किया है। सोशल मीडिया पर जानकारी भी दी गई है कि यह युवक अलीगढ़ के सुखरावली गांव का रहने वाला है, जो थाना बरला क्षेत्र में आता है। इसकी इंस्टाग्राम आईडी डेविड कुमार के नाम से है। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला 
वही, हिंदूवादी संगठनों ने युवक के अमर्यादित और अभद्र टिप्पणी को लेकर कार्रवाई की मांग की है। घटना को लेकर थाना बरला पुलिस क्षेत्राधिकारी सर्जना सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो संज्ञान में आया है। जिसमें युवक द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। इस प्रकरण में थाना बरला में मुकदमा दर्ज किया गया है। वही, मामले को लेकर अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है। स्वामी रामभद्राचार्य अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। जाति विशेष को लेकर वह बात भी करते हैं। जिसको लेकर के विवाद भी खड़ा हो चुका है, हालांकि रामभद्राचार्य ने इसको लेकर के सफाई भी दी है। 

Also Read