Hathras News : छात्र गुटों में बीच मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे, दोनों ने एक दूसरे को दी ये धमकी...

UPT | छात्र गुटों में बीच मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे।

Oct 26, 2024 14:49

यूपी के हाथरस जिले के अलीगढ़ रोड पर बीच सड़क पर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। पहले तो आपस में गाली गलौज हुई और फिर दोनों गुटों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों गुटों के छात्रों के बीच जमकर लात घूंसे चले। कुछ छात्रों...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले के अलीगढ़ रोड पर बीच सड़क पर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। पहले तो आपस में गाली गलौज हुई और फिर दोनों गुटों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों गुटों के छात्रों के बीच जमकर लात घूंसे चले। कुछ छात्रों ने दूसरे गुट के छात्रों को जमीन पर गिरा गिराकर पीटा। छात्रों में हुई मारपीट की घटना को देखकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। कुछ लोगों ने छात्रों को अलग-अलग किया तो दोनों गुट एक दूसरे को देख लेने की धमकी देकर वहां से चले गए। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये है पूरा मामला
हाथरस शहर के अलीगढ़ रोड पर लेबर कॉलोनी के बाहर छात्रों के दो गुटों में वर्चस्व को लेकर मारपीट हो गई। दोनों ओर से जमकर लात घूंसे चले। इन छात्रों के गुटों में अचानक हुई मारपीट से मौके पर अफरा तफरी मच गई। यह देख मौके पर लोगों की काफी भीड़ लग गई। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read