Hathras News : मायके में रह रही पत्नी देती थी तलाक की धमकी, युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम...

फ़ाइल फोटो | चेतन प्रकाश

Sep 17, 2024 03:11

उत्तर प्रदेश के हाथरस में पत्नी से विवाद के चलते फाइनेंस कर्मचारी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक हाथरस में एक फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी था। युवक की मौत की सूचना मिलने पर उसके परिवार के लोग...

Hathras News : उत्तर प्रदेश हाथरस में पत्नी से चल रहा था विवाद तो फाइनेंस कर्मी ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक हाथरस में एक फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी था। युवक की मौत की सूचना मिलने पर उसके परिवार के लोग भी यहां आ गए। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

आपको बता दे कि कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित गांव ओडपुरा के पास ट्रेन के आगे कूदकर एक युवक ने जान दे दी।मृतक युवक आगरा के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के गांव खेड़ा जाट का रहने वाला था। 35 वर्षीय चेतन प्रकाश पुत्र सुघड़ सिंह हाथरस में एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में नौकरी करता था और वह हाथरस में ही गांव ओडपुरा के निकट एक कमरा लेकर किराए पर रहता था। उसकी शादी वर्ष 2009 में सादाबाद क्षेत्र के गांव बिधिपुर में हुई थी।अपने भाइयों की मौत के बाद उसकी पत्नी अपने मायके में ही रहती थी।

मृतक के भाई का आरोप है कि उसके भाई की पत्नी काफी परेशान करती थी और तलाक की धमकी देती थी। शादी के बाद चेतन के दो बच्चे भी हुए। रात में भी चेतन की पत्नी ने उसे फोन पर तलाक की धमकी दी। इससे चेतन काफी परेशान था। उसने कासगंज मथुरा रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ और छानबीन की। इसके बाद पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के परिवार के लोग भी वहां आ गए। परिजनों में कोहराम मच गया।

Also Read