Hathras News : पत्नी के मायके जाने से परेशान युवक ने उठाया खौफनाक कदम, जानें पूरी डिटेल...

UPT | मृतक का फाइल फोटो।

Sep 16, 2024 16:08

यूपी के हाथरस जिले में पत्नी के मायके से वापस न आने से परेशान एक युवक ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। युवक पत्नी को बुलाने के लिए अपनी ससुराल गया था, लेकिन पत्नी ने उसके साथ आने से मना कर...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में पत्नी के मायके से वापस न आने से परेशान एक युवक ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। युवक पत्नी को बुलाने के लिए अपनी ससुराल गया था, लेकिन पत्नी ने उसके साथ आने से मना कर दिया। इससे वह काफी परेशान था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ये है पूरा मामला
कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के मोहल्ला भगवती निवासी 23 वर्षीय मोनू की शादी वर्ष 2022 में ग्वालियर निवासी संजना नाम की युवती से हुई थी। पिछले दिनों उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी। मोनू के पिता का आरोप है कि उसकी पुत्रवधू घर से जेवरात भी ले गई थी। 8 दिन पहले मोनू जब अपनी पत्नी को बुलाने के लिए ग्वालियर गया तो उसकी पत्नी ने साथ आने से मना कर दिया। मोनू की पत्नी अपने बच्चे को भी अपने मायके ले गई। इतना ही नहीं मोनू के सालों ने उसके साथ मारपीट भी कर दी। 

पत्नी कर रही थी रुपयों की डिमांड
मोनू की पत्नी उससे चार लाख रुपये की डिमांड कर रही थी। घर पर लौटने के बाद मोनू काफी तनाव में रहने लगा था। इसी को लेकर उसने अपने घर के कमरे में फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। परिवार के लोगों ने जब उसे फंदे पर लटका देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन और पूछताछ की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

Also Read