Hathras News : टैंकर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, वाहन छोड़कर फरार हुआ चालक...

UPT | युवक की मौत से परिजनो में कोहराम।

Sep 06, 2024 16:23

यूपी के हाथरस जिले में गैस के टैंकर ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। इस हादसे में युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर गैस से भरे टैंकर को कब्जे में ले लिया। हादसे के बाद चालक और...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में गैस के टैंकर ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। इस हादसे में युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर गैस से भरे टैंकर को कब्जे में ले लिया। हादसे के बाद चालक और परिचालक टैंकर छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ हादसा
हाथरस शहर में वर्मा कॉलोनी निवासी धर्मेंद्र सौखिया शीशे का काम करता था। देर रात जब वह अपने एक साथी के साथ बाइक पर बैठकर बिजली कॉटन मिल चौराहे की ओर जा रहा था, तभी चौराहे पर हाथरस की ओर से सिकंद्राराऊ की ओर जा रहे गैस से भरे टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे असंतुलित होकर धर्मेंद्र बाइक से नीचे गिर पड़ा और टैंकर का पहिया उसके ऊपर चढ़ गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर भीड़ लग गई। लोग उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां से बेहद गंभीर हालत में उसे आगरा रेफर किया गया। देर रात आगरा ले जाते समय उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस टैंकर को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई। 

Also Read