सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवक को रोडवेज बस ने कुचला : मौके पर ही मौत, चालक फरार, जानिए सुबह किस समय हुआ हादसा

UPT | सांकेतिक फोटो।

Sep 12, 2024 02:56

हाथरस में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की रोडवेज बस की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक सुबह सड़क के किनारे दौड़ लगा रहा था, तभी एक बस ने उसे कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक दुखद हादसे में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे एक युवक की मौत हो गई। युवक सुबह सड़क के किनारे दौड़ लगा रहा था, तभी एक रोडवेज बस ने उसे कुचल दिया। यह हादसा आगरा की ओर से आ रही अलीगढ़ डिपो की एक रोडवेज बस की चपेट में आने से हुआ। युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जिससे स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था युवक
मृतक युवक की पहचान मोहित कुमार के रूप में हुई है, जो हाथरस जिले के सादाबाद क्षेत्र के गांव नगला जयलाल का निवासी था। मोहित, 21 वर्षीय, सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था और प्रतिदिन सुबह दौड़ लगाने जाता था। बुधवार को भी वह रोजाना की तरह दौड़ लगाने के लिए घर से निकला था और सादाबाद कस्बे के पास हाथरस रोड पर दौड़ रहा था। तभी आगरा की ओर से आ रही एक रोडवेज बस ने उसे बुरी तरह कुचल दिया। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

मौके पर जमा हुई भीड़
मोहित के खून से लथपथ शव को सड़क पर देखकर वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक की पहचान की और परिवार को सूचित किया। मोहित की मौत की खबर सुनकर परिवार के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए, जहां माहौल शोक में बदल गया। परिवार के सदस्यों में चीख-पुकार मच गई, और लोग गहरे दुख में डूब गए।

पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और फरार रोडवेज बस चालक की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से इलाके में शोक और आक्रोश का माहौल है। 

Also Read