चोरी की बड़ी वारदात का खुलासा : दो आरोपी गिरफ्तार, भारी मात्रा में सामान बरामद, पढिए कितने दिन पहले तोड़े गए घर के ताले

UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी।

Sep 12, 2024 23:04

हाथरस में पुलिस ने चोरी की एक बड़ी वारदात का खुलासा करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इन शातिर बदमाशो के कब्जे से चोरी के आभूषण, नकदी, लैपटॉप, अमेरिकी डॉलर और अन्य सामान बरामद किया है।

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस में पुलिस ने एक बड़ी चोरी की घटना का खुलासा किया है। इस वारदात में शामिल दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का सामान बरामद किया गया है। चोरी का ये मामला 19 अगस्त का है, जब इन्द्रानगर कॉलोनी निवासी भोलाराम शर्मा अपने घर से बाहर गए थे।

चोरी की घटना का विवरण
भोलाराम शर्मा अपनी बेटी के घर गए हुए थे और जब वह शाम को वापस लौटे, तो उन्होंने पाया कि उनके घर का मुख्य दरवाजा खुला था और अंदर का ताला टूटा हुआ था। उनके किरायेदार के कमरे का ताला भी टूटा पाया गया। घर के अंदर की अलमारी का लॉक भी टूटा हुआ था और उसमें रखे आभूषण, नकदी और अन्य कीमती सामान गायब था।

पुलिस ने किया खुलासा
भोलाराम शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और एसओजी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) और सर्विलांस टीम की मदद से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सोनू पुत्र रमेश निवासी रुहेरी और संतोष पुत्र होतीलाल निवासी गढ़ी तमन्ना के रूप में हुई है।

बरामद सामान
गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने 81 अमेरिकी डॉलर, 2 लैपटॉप, 2 एलईडी टीवी, 17 हजार रुपये नकद, आभूषण (जिनमें 7 चूड़ियां, 6 गले के हार, 3 अंगूठियां आदि शामिल हैं), 2 मोबाइल फोन, और अन्य कीमती सामान बरामद किए।

सोनू पर पहले भी हैं कई मामले
पुलिस के मुताबिक, सोनू पहले भी कई आपराधिक वारदातों में शामिल रहा है और एक शातिर अपराधी है। उसकी गिरफ्तारी से क्षेत्र में कई अन्य चोरी के मामलों का भी खुलासा हो सकता है। पुलिस फिलहाल इनसे और भी पूछताछ कर रही है ताकि चोरी के अन्य मामलों में भी कोई सुराग मिल सके। 

Also Read