Hathras News : आवारा गोवंश की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा... 

UPT | मृतक का फाइल फोटो।

Sep 12, 2024 15:08

यूपी के हाथरस में जलेसर मार्ग पर एक बाइक सवार को सड़क पर घूम रहे आवारा गोवंश ने टक्कर मार दी। गौवंश की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में...

Hathras News : यूपी के हाथरस में जलेसर मार्ग पर एक बाइक सवार को सड़क पर घूम रहे आवारा गोवंश ने टक्कर मार दी। गौवंश की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ये है पूरा मामला
सहपऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव तामसी निवासी 46 वर्षीय शिवदेव सिंह गांव में परचून की दुकान करता था। वह अपनी दुकान का सामान लेने के लिए गांव से सादाबाद जा रहा था,  तभी रास्ते में सादाबाद जलेसर मार्ग पर आवारा गोवंश ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर राहगीरों की भीड़ जुट गई। हादसे की सूचना मिलने पर परिवार के लोग भी मौके पर आ गए। उसे जब परिवार के लोग उपचार के लिए सादाबाद ले जा रहे थे, तभी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाली सहपऊ पुलिस ने भी मामले को लेकर छानबीन और पूछताछ की। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

गांव में मातम
शिवदेव की मौत से गांव में मातम छा गया है। हादसे में शिवदेव की मौत के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने इस पूरे मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read