Hathras News : लापता छात्र का शव पेड़ से लटका मिला, हत्या की आशंका, जानें क्या है पूरा मामला... 

फ़ाइल फोटो | कन्हैया परमार

Sep 12, 2024 00:31

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में घर से लापता छात्र का शव पेड़ पर लटका मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई। युवक मां से...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में घर से लापता छात्र का शव पेड़ पर लटका मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई। युवक मां से थोड़ी देर में आने की बात कहकर मोबाइल पर बात करते हुए घर से निकाला था। 24 घंटे से बाद गांव के निकट नदी किनारे पीपल के पेड़ से युवक का शव लटका मिला। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ये है पूरा मामला
कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के नगला बहादुर बेदई व हाल लालगढ़ी निवासी उमेश कुमार ने कोतवाली में शिकायत देते हुए बताया कि उसका 20 वर्षीय पुत्र बीएससी का छात्र कन्हैया परमार 9 सितंबर की शाम करीब पांच बजे घर से खाना खाकर मोबाइल पर बात करते हुए निकला था। वह अपनी मां से थोड़ी देर में आने की बात कह गया था। किंतु, शाम तक घर नहीं पहुंचा तो उसे तलाश किया गया। उसका कोई पता नहीं चला। पुत्र के मोबाइल पर लगातार कॉल की जा रही है, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हो रही थी। सभी नाते रिश्तेदारियों में भी जानकारी हासिल कर ली, लेकिन कन्हैया का कुछ पता नहीं चला। बुधवार को कन्हैया का शव जैतई और लाल गढ़ी के बीच नदी किनारे पीपल के पेड़ पर लटका हुआ मिला है। 

जांच में जुटी पुलिस
कन्हैया का शव फंदे से लटका होने की जानकारी मिलते परिजन मौके पर पहुंच गए। उसके एक पैर में चप्पल नहीं था। जबकि शरीर पर कुछ रक्त के भी निशान मिले हैं। परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। फिलहाल फॉरेंसिक टीम, सहपऊ और सादाबाद पुलिस घटना के संबंध में बारीकी से जांच और पूछताछ कर रही है। छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read