Hathras News : पानी से भरे गड्‌ढे में डूबने से अधेड़ की हुई मौत, अलीगढ़ का रहने वाला था

UPT | मृतक का फाइल फोटो।

Sep 13, 2024 22:05

हाथरस जिले की कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव भोजगढ़ी के निकट आज एक शख्स का शव पानी से भरे गड्ढे में पड़ा मिलने से इलाके में फैली सनसनी...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में एक गहरे पानी से भरे गड्ढे में एक अधेड़ का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव को गड्डे में पड़ा देख मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। शव की पहचान अलीगढ़ निवासी 50 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र कल्लू सिंह के रूप में की गई।



आपको बता दें कि कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव भोजगढ़ी के निकट आज शुक्रवार को एक शख्स का शव पानी से भरे गड्ढे में पड़ा मिला। स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। पुलिस को सूचना दी गई। वही जानकारी के अनुसार अलीगढ़ निवासी ओमप्रकाश दो दिन पहले भोजगढ़ी गांव में अपने परिचितों से मिलने आया था और उसके बाद से वह अपने घर वापस नहीं पहुंचा। आज सुबह कुछ लोगों ने सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में शव देखा। जिसकी सूचना मिलने पर सासनी कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।

 शराब पीने का आदी था ओमप्रकाश
जानकारी के अनुसार, ओमप्रकाश डेढ़ साल पहले तक सासनी में एक फैक्ट्री में काम करता था और इसके बाद उसकी जान-पहचान भोजगढ़ी के कुछ लोगों से हो गई थी। शव की पहचान करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि ओमप्रकाश शराब पीने का आदी था और इसकी संभावना जताई जा रही है कि गड्ढे में पैर फिसलने के कारण उसकी मौत हुई होगी। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है।

Also Read