Hathras News : करंट की चपेट में आने से पॉलीटेक्निक कर्मी की हुई मौत, सबमर्सिबल चलाते समय हुआ हादसा

UPT | विलाप करते परिजन।

Sep 13, 2024 23:49

हाथरस में आज एमजी पॉलिटेक्निक के एक कर्मचारी की करंट की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। परिवार के लोग उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए।

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में आज शुक्रवार को एमजी पॉलिटेक्निक के एक कर्मचारी की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। परिवार के लोग उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए। वहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



क्या है पूरा मामला
आगरा रोड स्थित एमजी पॉलिटेक्निक के एक कर्मचारी की करंट से मौत हो गई। मृतक की पहचान 58 वर्षीय अजीत सिंह पुत्र भंवरपाल सिंह के रूप में हुई है, जो पॉलिटेक्निक में कार्यरत थे और संस्थान के सामने एक क्वार्टर में रहते थे। अजीत सिंह मूल रूप से बुलंदशहर के निवासी थे। सुबह जब अजीत सिंह अपने घर के बाहर सबमर्सिबल पंप चला रहे थे तो वहां पहले से ही करंट आ रहा था। अजीत सिंह करंट की चपेट में आ गए और बेहोश होकर गिर पड़े। इस घटना के बाद परिवार के अन्य सदस्य और पड़ोसी घबराए हुए थे। खासकर इस डर से कि कहीं पानी में भी करंट प्रवाहित न हो जाए। इसके बाद बिजली आपूर्ति भी बाधित कराई गई।

मौके पर पहुंची पुलिस
परिवार के लोग अजीत सिंह को पहले निजी अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां भी उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Also Read