Hathras News : भारी बारिश का अलर्ट, 12वीं तक के सभी विद्यालयों में दो दिन की छुट्टी, जानें डिटेल... 

UPT | जिलाधिकारी आशीष कुमार।

Sep 12, 2024 09:49

यूपी के हाथरस जिले में पिछले 24 घंटे से लगातार हो रही बारिश के चलते आज जिले के 12वीं तक के सभी शिक्षण संस्थानों में छुट्टी कर दी गई है। आज सुबह से ही काफी बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश से...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में पिछले 24 घंटे से लगातार हो रही बारिश के चलते आज जिले के 12वीं तक के सभी शिक्षण संस्थानों में छुट्टी कर दी गई है। आज सुबह से ही काफी बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश से लोगों का जनजीवन प्रभावित हो गया है। सुबह से ही कभी तेज तो कभी रिमझिम बारिश हो रही है। इसकी वजह से सड़कों पर जलभराव है और बाजारों में आज आवाजाही भी बेहद कम रही। अगले 2 दिन तक बारिश होने की संभावना है। 

ये हैं डीएम के आदेश
भारी बारिश के मद्देनजर जिलाधिकारी आशीष कुमार ने जिले के सभी विद्यालयों में 12वीं तक के स्कूलों में 12 और 13 सितंबर का अवकाश घोषित किया है। जिलाधिकारी आशीष कुमार ने कहा है कि विद्यालयों में यथासंभव ऑनलाइन कक्षाओं का संचालन किया जा सकता है। शिक्षक विद्यालयों में उपस्थित रहकर अन्य कार्यों का संपादन करेंगे। जिलाधिकारी ने इस आदेश का कड़ाई से अनुपालन करने को कहा है।

दुकानदार मायूस
गुरुवार की सुबह से हो रही बरसात के कारण मेला श्री दाऊजी महाराज में होने वाले आयोजन भी प्रभावित हुए हैं। दुकानदार खाली बैठे रहे। मेला स्थल पर भीड़ नहीं उमड़ी। दुकानदार काफी मायूस दिखे। मेला पंडाल में भारी बारिश के चलते जलभराव हो गया है।

Also Read