बदमाशों के हौसले बुलंद : बीच बाजार में चेन स्नेचिंग, मोबाइल विक्रेता से छीनी तीन तोला सोने की चेन और लॉकेट

UPT | घटना की छानबीन करती पुलिस।

Sep 11, 2024 00:21

हाथरस जिले में बीच बाजार में चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया। यह घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के सादाबाद गेट इलाके में घटी, जहां मास्क पहने बदमाश ने मोबाइल विक्रेता की तीन तोले की सोने की चेन और लॉकेट छीन लिया और मौके से फरार हो गया।

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में अपराधियों के हौसले दिनों-दिन बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में, एक
चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां बीच बाजार में एक चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया। यह घटना हाथरस के सदर कोतवाली क्षेत्र के सादाबाद गेट इलाके में घटी, जहां एक मास्क पहने बदमाश ने एक मोबाइल विक्रेता की तीन तोले की सोने की चेन और लॉकेट छीन लिया और मौके से फरार हो गया।

घटना के दौरान, बदमाश पैदल आया और विक्रेता के गले से चेन झपटने के बाद पास की गली की ओर भाग गया, जो बस स्टैंड पर जाकर खुलती है। इस दौरान विक्रेता अशोक अरोरा ने बदमाश का पीछा किया, लेकिन थोड़ी ही दूरी पर वह एक बाइक पर सवार अपने साथी के साथ फरार हो गया। पूरा बाजार इस घटना से स्तब्ध रह गया और चारों ओर अफरातफरी मच गई।

फोन चार्जर खरीदने की बात कहकर आया था 
अशोक अरोरा, जो "अरोरा कम्युनिकेशन" नामक मोबाइल दुकान के मालिक हैं, ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब एक युवक उनके पास आकर फोन चार्जर खरीदने की बात कह रहा था। जैसे ही अशोक दुकान के लड़के को बुलाने के लिए मुड़े, युवक ने अचानक से सोने की चेन झपट ली और भाग निकला। अशोक के मुताबिक, चोर की चालाकी और घटना की तेजी के कारण वह उसे पकड़ नहीं पाए, और बदमाश अपने साथी के साथ बाइक
पर फरार हो गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। फुटेज में यह घटना साफ तौर पर कैद हो गई है, जिसमें चोर की पहचान और बाइक पर सवार साथी की झलक देखी जा सकती है। पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे और मामले की तह तक पहुंचने के लिए जांच तेज कर दी गई है। इस तरह की घटनाओं से इलाके के व्यापारियों और स्थानीय नागरिकों में भय का माहौल बना हुआ है। लोगों ने बाजार में सुरक्षा बढ़ाने और पुलिस गश्त तेज करने की मांग की है, ताकि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाई जा सके। 

Also Read