Hathras News : व्यापारी से दिनदहाड़े की थी चेन स्नेचिंग, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक...

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Sep 12, 2024 10:26

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दुकानदार के गले से सोने की चेन तोड़कर ले जाने वाले दो शातिर बदमाश राहुल और मोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों शातिर लुटेरों ने मंगलवार को शहर में बीच बाजार में एक...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दुकानदार के गले से सोने की चेन तोड़कर ले जाने वाले दो शातिर बदमाश राहुल और मोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों शातिर लुटेरों ने मंगलवार को शहर में बीच बाजार में एक मोबाइल शॉप के मालिक के साथ चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया था। यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई थी।

ये है पूरा मामला
अशोक कुमार अरोरा की सादाबाद गेट पर मोबाइल फोन की दुकान है। मंगलवार सुबह जब वह अपनी दुकान के बाहर कुर्सी डालकर बैठे थे। तभी एक युवक पैदल उनके पास आया। युवक ने उनसे मोबाइल का चार्जर खरीदने की बात कही। जैसे ही अशोक कुमार अपनी कुर्सी से उठे तभी यह युवक उनके गले से सोने की चेन तोड़कर मौके से फरार हो गया था। बस स्टैंड के पास उसका साथी बाइक लेकर पहले से मौजूद था। वह अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया था। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पीड़ित अशोक ने इस मामले से पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही थी। 

चेन का टुकड़ा बरामद
पुलिस ने अब चेन स्नेचिंग करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों बदमाशों ने अपने नाम राहुल कुमार और मोहित बताया है। पुलिस ने इनके कब्जे से पीली धातु चेन का टुकड़ा बरामद किया है। 

Also Read