Etah News : लेखपाल का किसान से रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, एडीएम ने जांच के दिए निर्देश

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 26, 2024 00:43

जनपद एटा में भ्रष्टाचार के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद भी कर्मचारियों में कोई खोफ नजर नहीं आ रहा है। इसी...

Etah News : जनपद एटा में भ्रष्टाचार के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद भी कर्मचारियों में कोई खोफ नजर नहीं आ रहा है। इसी क्रम में एक लेखपाल द्वारा खुलेआम रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
500 रुपये की रिश्वत लेने का आरोप
मामला जनपद एटा के तहसील सदर परिसर का बताया जा रहा है। जहां गंगा सिंह नामक किसान तहसील में खेती की जमीन से संबंधित कुछ काम कराने के लिए लेखपाल के पास आया था। जब किसान से बात की उन्होंने रुपए की मांग रख डाली। पहले तो किसान ने रुपए नहीं होने की बात कही। लेकिन लेखपाल नहीं माने। उसके बाद लेखपाल द्वारा 500 रुपए दिन की बात तय हो गई। तभी लेखपाल कार्यालय से बाहर आए और गैलरी में ही किसान से 500 रुपए की रिश्वत ले ली। 

वीडिया वायरल, एडीएम ने जांच के दिए आदेश
वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने रुपए लेते हुए वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया। किसान से 500 रुपए लेते हुए लेखपाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जाता है कि पिता की मौत के बाद जमीन में बच्चों के नाम डालने के एवज में लेखपाल ने 500 रुपए लिए है।  बताया जा रहा है कि चकबंदी लेखपाल नगला सीराम में तैनात है। जब इसकी जानकारी अपर जिलाधियकरी सत्यप्रकाश से की गई तो उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो की जांच कराकर लेखपाल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read