Amethi News : पुलिस की नाक में दम करने वाला बदमाश गिरफ्तार, जानें कैसे आया शिकंजे में...

UPT | चोरी की कई घटनाओं को खुलासा करते पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह।

Jun 26, 2024 17:39

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने घरों में चोरियां करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर...

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने घरों में चोरियां करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर चोरी का समान खरीदने वाले ज्वैलर्स के पास से चार लाख रुपये मूल्य के जेवरात, 61 हजार रुपये की नकदी, एक आई फोन मोबाइल और बाइक बरामद की है। 

पुलिस की हो रही थी किरकिरी
पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि पिछले दिनों कमरौली थाना क्षेत्र में अलग-अलग इलाकों में कई बड़ी चोरियां हुईं थीं। वारदातों से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे थे। चोरियों के खुलासे के लिए कमरौली पुलिस लगातार बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही थी। एसपी ने बताया कि मंगलवार की देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कोयलारा क्रासिंग के पास एक संदिग्ध व्यक्ति बाइक के साथ खड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर चोरी का सामान खरीदने वाले एक ज्वेलर्स के पास से करीब 50 ग्राम सोने और 500 ग्राम से अधिक चांदी के जेवर बरामद हुए। इसके अलावा 61 हजार रुपए नगद, एक एप्पल का मोबाइल फोन और बाइक बरामद हुई। यह बाइक पिछले दिनों चोरी की थी।

टीम को 10 हजार का इनाम
गिरफ्तार बदमाशों में आतिफ उर्फ अट्टू और ज्वेलर राजन कौशल शामिल हैं। घटना का खुलासा करते हुए एसपी अनूप सिंह ने कहा कि यह पुलिस की बड़ी कामयाबी है। एक बदमाश और चोरी का सामान खरीदने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने पुलिस टीम को 10 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

Also Read