Amethi News : पत्नी को घायल देखकर पति का खून खौला, साले को ईंट से कूंचकर लहूलुहान किया

UPT | अमेठी में जीजा साले के बीच खूनी संघर्ष।

Jun 27, 2024 16:19

उत्तर प्रदेश की अमेठी में सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें जीजा अपने साले को ईंट से कूंच रहा है। मामूली विवाद में भाई ने अपनी बहन पर धारदार हथियार...

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी में सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें जीजा  अपने साले को ईंट से कूंच रहा है। मामूली विवाद में भाई ने अपनी बहन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पत्नी को बीच सड़क पर तड़पता देख बहन के पति ने अपना आपा खो दिया और साले को मारने के लिए ईंटों से हमला कर दिया। साला भी भंडा लेकर जीजा को मारने के लिए छत से नीचे कूदा, लेकिन जीजा ने साले को ईंट से कूंच दिया। घटनास्थल अमेठी कोतवाली परिसर से सटा हुआ है। यह खूनी संघर्ष घंटों चला, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

काफी देर से पहुंची पुलिस
काफी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल युवक को अमेठी सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति नाजुक देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल बहन का इलाज सीएचसी में चल रहा है। जिस समय घटना हुई, उस समय मोहल्ले के लोग मौके पर मौजूद रहे, लेकिन बीच बचाव करने का साहस न जुटा सके। 

यह है पूरा मामला
यह पूरा मामला अमेठी कोतवाली परिसर के बगल का है। कोतवाली परिसर के बगल में सुलभ शौचालय है। इस शौचालय को सूरज नाम का व्यक्ति चलाता है। वह अपने पूरे परिवार के साथ शौचालय में ही बने एक कमरे में रहता है। देर रात सूरज की बेटी सीमा अपने पति शेरू के साथ वहां पहुंची। किसी बात को लेकर सीमा का अपने भाई से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि भाई ने अपनी बहन सीमा पर किसी धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पत्नी को सड़क पर तड़पता देख पति शेरू के सिर पर खून सवार हो गया। उसने साले सनी पर ईंट से हमला कर दिया। सनी किसी तरह छत पर भाग गया और बांस का भंडा लेकर नीचे उतरा, तभी जीजा ने साले को गिराकर ईंट से कूंचने लगा। काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा। 

पुलिस पर उठ रहे सवाल
सवाल यह है कि कोतवाली से सटा हुआ मामला है। रात को कोतवाली में पुलिस मौजूद रहती है। जिस तरह वहां विवाद हो रहा था, क्या पुलिस को झगड़े की आवाज नहीं सुनाई दी या पुलिस बड़ी अनहोनी का इंतजार कर रही थी?

Also Read