Barabanki News : अवैध संबंधों के शक में कुल्हाड़ी से बहन का गला काटा, हत्यारोपी भाई गिरफ्तार

UPT | घटनास्थल का निरीक्षण करते एसपी

Jun 28, 2024 13:56

बाराबंकी के के सफदरगंज इलाके में एक भाई ने अपनी बहन की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। सुबह मां ने कमरे में बेटी का खून से लथपथ शव देखा तो सन्न रह गई। भाई को बहन के चरित्र पर शक था।

Barabanki News : बाराबंकी में एक भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर अपनी सगी बहन की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि भाई को बहन के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। 

क्या है पूरा मामला
मामला बाराबंकी जनपद के सफदरगंज इलाके का है। कस्बे के नई बस्ती मोहल्ले में रहने वाले 50 साल के मोहम्मद उस्मान ने बीती रात घर में रह रही अपनी बहन 30 साल की जमीला बानो की कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। शुक्रवार की सुबह मां जोहरा ने कमरे में बेटी का खून से लथपथ शव देखकर जोर-जोर से रोने चिल्लाने लगी। चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है। 

एसपी ने किया निरीक्षण
एसपी दिनेश कुमार सिंह ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
 
15 दिन पहले मायके आई थी जमीला
जमीला बानो का विवाह लगभग ढाई साल पहले मसौली इलाके के रहने वाले मोहम्मद आसिफ के साथ हुआ था। वह लगभग 15 दिन पूर्व अपने मायके आई थी। पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण अभी पूरी तरीके से स्पष्ट नहीं है। लेकिन, कहीं ना कहीं भाई को बहन के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने उसे मौत के घाट उतार दिया।

Also Read