Ayodhya News : युवती की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या, घर के बरामदे में मिला शव, दुष्कर्म की आशंका

UPT | पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

Jun 29, 2024 07:14

अयोध्या जनपद के कैंट कोतवाली अंतर्गत कोटसराय गांव में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। युवती का गला रेत हत्या व दुष्कर्म किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

Short Highlights
  • अयोध्या कैंट थाने के कोटसराय गांव की घटना, छानबीन में जुटी पुलिस
  • घर से किसी परिचित ने घटना को अंजाम देने का शक : एसएसपी

Ayodhya News : अयोध्या जनपद के कैंट कोतवाली अंतर्गत कोटसराय गांव में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। युवती का गला रेत हत्या व दुष्कर्म किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। घटनास्थल पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर का कहना है कि मौका मुआयना किया गया है। देखने से किसी परिचित द्वारा घटना कारित की जाने की आशंका है। परिवार वालों से पूछताछ से एक युवक पर आशंका जताई गई है। जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं।

माता-पिता की मौत के बाद बेकरी की दुकान पर काम करती थी युवती 
घटना शुक्रवार की है। युवती के माता पिता की पहले मौत हो चुकी है। वह अपने नाना के घर में अकेली रहती थी। घर के बरामदे में उसका रक्त रंजित शव देखकर हड़कंप मच गया। किसी ने वारदात की जानकारी कैंट थाना कोतवाली में दी। टीम के साथ थानाध्यक्ष कैंट संजय मौर्य मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पूजा यादव (22) पुत्री स्व. अनिल कुमार यादव अपने नाना के घर में अकेली रहती थी। उसकी अन्य दोनो बहनों की शादी हो चुकी है। रात में वह बरामदे में सोई थी। सुबह उसका शव लोगो ने देखा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। एसएसपी राजकरन नैय्यर ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में हत्या की सूचना मिली थी। सूचना के बाद अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया। जिसमें गले में लगे हुए चोट से मौत होना प्रतीत हो रहा है। हत्या का मामला लग रहा है। जिसमें किसी घर को जानने वाले व्यक्ति के द्वारा घटना किया जाना समझ में आ रहा है। परिवारवालों ने एक व्यक्ति के पर संदेह किया है। जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

परिस्थितियां बता रहीं कोई परिचित ने ही की वारदात
एसएसपी राजकरन नैय्यर, कैंट कोतवाल संजय मौर्य, फोरेंसिक टीम घटना स्थल का गहनता से निरीक्षण किया। पुलिस अधिकारियों का भी मानना है कि वारदात किसी परिचित द्वारा किया जाना प्रतीत होता है। धारदार हथियार से गला रेतने के पूर्व दुष्कर्म किए जाने की भी आशंका जताई जा रही है। चूंकि घर में युवती अकेली ही रहने वाली थी। माता पिता के देहांत व दोनों बहनों के विवाह के पश्चात आजीविका के लिए एक बेकरी की दुकान पर काम करती थी। एक बहन साथ थी लेकिन घर के दूसरे कमरे में सो रही थी। जिसकी जानकारी नजदीकी को ही है। ऐसे में पुलिस छानबीन कर रही है। फिलहाल लोगों से जानकारी व नजदीकी परिवार ने एक युवक पर आशंका जताई है। ऐसे में पुलिस उसे हिरासत में लेकर फिलहाल पूछताछ कर रही है।

Also Read