अवैध वसूली, दारू व लाल बालू की तस्करी की शिकायत : बलिया के नरहीं थाने के भरौली चेकपोस्ट पर एडीजी का छापा, 20 हिरासत में

UPT | नरहीं थाने के भरौली गोलंबर चेकपोस्ट पर एडीजी वाराणसी काका छापा

Jul 25, 2024 16:25

जनपद के नरहीं थाना अंतर्गत यूपी- बिहार की सीमा पर गुरुवार को भोर में अचानक सादे वेश में भरौली गोलंबर चेक पोस्ट पर धमके एडीजी वाराणासी ने तीन पुलिसकर्मियों सहित कई लोगों को वसूली करते रंगे हाथ पकड़ा। योगी…

Ballia news : जनपद के नरहीं थाना अंतर्गत यूपी- बिहार की सीमा पर गुरुवार को भोर में अचानक सादे वेश में भरौली गोलंबर चेक पोस्ट पर धमके एडीजी वाराणासी ने तीन पुलिसकर्मियों सहित कई लोगों को वसूली करते रंगे हाथ पकड़ा। योगी सरकार में एडीजी वाराणसी की बड़ी कार्रवाई व छापेमारी से जनपद में हड़कंप मचा हुआ है।

नरहीं थाने पर तैनात तीन पुलिसकर्मी सहित 20 लोगों को हिरासत में लिया गया
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नरहीं थाने पर तैनात तीन पुलिसकर्मी सहित 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है। पुलिस टीम ने मौक से 50 से अधिक मोबाइल व कई बाइक भी अपने कब्जे में लिया है।

एडीजी वाराणसी की टीम ने सादे ड्रेस में प्राइवेट साधन से छापा मारा
बता दें कि उक्त कार्रवाई अवैध वसूली, शराब व पशु तस्करी, लाल बालू तस्करी समेत अन्य शिकायतों पर एडीजी वाराणसी की टीम ने की है। खास बात यह रही कि एडीजी वाराणसी की टीम ने सादे ड्रेस में प्राइवेट साधन से आज भोर में यूपी-बिहार की सीमा भरौली गोलंबर चेकपोस्ट पर पहुंचे। इसकी किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई।

उच्चाधिकारियों ने थानाध्यक्ष का कमरा सील कर दिया
ता दें कि नरहीं थाने में एडीजी वाराणसी जोन, डीआईजी आजमगढ़, पुलिस अधीक्षक बलिया, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सदर समेत कई थानों की फोर्स मौजूद है। उच्चाधिकारियों ने थानाध्यक्ष का कमरा सील कर दिया है। पुलिसकर्मियों के बाक्स खंगाले जा रहे हैं। कुल मिलाकर बड़ी कार्रवाई के संकेत, फिलहाल मिल रहे हैं। इस संबंध में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Also Read