Ballia News : पिकअप की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत, मधुबन मार्ग पर अखोप चट्टी स्थित मंदिर के पास हुआ हादसा

UPT | बलिया।

Jul 28, 2024 01:31

मधुबन मार्ग पर अखोप चट्टी स्थित मंदिर के पास शनिवार की शाम तेज गति के अनियंत्रित पिकप बाइक को टक्कर मारने के बाद एक दुकान में जा घुसी। पिकप के टक्कर से बाइक के परखचे उड़ गए और सवार मां-बेटे की मौके…

Ballia News : मधुबन मार्ग पर अखोप चट्टी स्थित मंदिर के पास शनिवार की शाम तेज गति के अनियंत्रित पिकप बाइक को टक्कर मारने के बाद एक दुकान में जा घुसी। पिकप के टक्कर से बाइक के परखचे उड़ गए और सवार मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर पीछे बैठी महिला कई फीट ऊपर उछल कर जमीन पर गिर पड़ी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

तेज गति से जा रही पिकअप ने टक्कर मारा
बता दें कि भीमपुरा थाना क्षेत्र के नरपतपुर निवासी अमरजीत चौहान (51) अपनी माता दुलारी देवी (70) को बाइक पर पीछे बैठाकर बेल्थरारोड की ओर आ रहा था। जैसे ही वह अखोप चट्टी स्थित हनुमान मंदिर के पास पहुंचा की बेल्थरारोड की ओर से तेज गति से जा रही पिकअप ने टक्कर मार दिया। पिकअप के टक्कर से बाइक पर पीछे बैठी दुलारी कई फीट ऊपर उछलकर सड़क के किनारे जमीन पर गिर पड़ी।

अनियंत्रित पिकअप बाइक को रौंदते हुए एक गुमटी से टकरा गई
इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस दौरान अनियंत्रित पिकअप बाइक को रौंदते हुए एक गुमटी से टकरा गई। इससे बाइक सवार अमरजीत ने मौके पर दम तोड़ दिया। घटना के बाद पिकप चालक को पुलिस ने हिरासत में लेने के साथ ही पिकप को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मां- बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। मृतक के एक पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

Also Read