मेदांता से स्वस्थ होकर लौटीं काजल निषाद : सपा प्रत्याशी ने गोरखनाथ मंदिर में की पूजा, किया रुद्राभिषेक 

UPT | गोरखनाथ मंदिर पहुंची काजल निषाद।

Apr 22, 2024 18:49

7 अप्रैल को इंडिया गठबंधन में समाजवादी पार्टी से लोकसभा की उम्मीदवार और अभिनेत्री काजल निषाद को दिल का दौरा पड़ा गया था। उनका इलाज लखनऊ के मेदांता में चल रहा था। 

Gorakhpur News : गोरखपुर लोकसभा सीट की सपा प्रत्याशी काजल निषाद स्वस्थ्य हो गई हैं। वह रविवार को गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर गुरु गोरखनाथ का दर्शन-पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया। इसके बाद मंदिर परिसर में ही मत्स्येंद्र नाथ के सामने शीश नवाया। इस दौरान उन्‍होंने रुद्राभिषेक भी किया। बता दें कि 7 अप्रैल को इंडिया गठबंधन में समाजवादी पार्टी से लोकसभा की उम्मीदवार और अभिनेत्री काजल निषाद को दिल का दौरा पड़ा गया था। उनका इलाज लखनऊ के मेदांता में चल रहा था। 
मैं दमदारी के साथ फिर चुनाव प्रचार शुरू करूंगी : काजल निषाद
रविवार को गोरखनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद उन्होंने कहा कि आप सभी की दुआओं का असर है कि मैं स्वस्थ होकर वापस आ गई हूं। बहुत सारे लोग सोच रहे थे कि काजल निषाद वापस नहीं आएंगी। ऐसे लोगों से कहना चाहती हूं कि 'बाज के न उड़ने से आसमान कबूतरों का नहीं हो जाता है'। मैं फिर से वापस आ गई हूं। मैं दमदारी के साथ फिर चुनाव प्रचार शुरू करूंगी। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि मैं सभी का धन्‍यवाद देती हूं। मेरे रहने और न रहने से कोई फर्क नहीं पड़ता है, जनता मेरे साथ है। महंगाई-बेरोजगारी जैसे मुद्दे पर जनता मेरे साथ है। 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए जनता पूरी तरह से तैयार है।

रवि किशन पर साधा निशाना
काजल निषाद ने भाजपा प्रत्याशी रवि किशन का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि जो खुद बेटी बचाओ का नारा देते हैं, वे खुद अपनी ही बेटियों को संभाल नहीं पा रहे हैं। जो दो मां-बेटी अपने हक-अधिकार के लिए घूम रही हैं, उन्‍हें उनका हक अधिकार मिले, उन्होंने कहा कि मंदिर में उन्‍हें दर्शन कराने में उनकी बहुत मदद की। बता दें कि अभिनेत्री और गोरखपुर से समाजवादी पार्टी की लोकसभा उम्मीदवार काजल निषाद को 8 अप्रैल को तड़के लखनऊ मेदांता में भर्ती कराया गया था। तभी से उनका इलाज वहां पर चल रहा था।  उन्‍हें चिकित्सकों ने पूरी तरह से आराम करने के लिए कहा था। इसके बाद वो काफी दिनों तक लखनऊ में भर्ती रही। अब वे फिर एक बार मैदान में उतर चुकी हैं। गोरखनाथ और बाबा मत्स्येन्द्रनाथ के दर्शन करने के बाद फिर से चुनाव प्रचार में कूद चुकी हैं। वह दर्शन करने के लिए गोरखनाथ मंदिर पहुंचीं और आशीर्वाद लिया और इस दौरान उन्‍होंने रुद्राभिषेक भी किया।
 

Also Read