Hardoi News : हरदोई लखनऊ राजमार्ग पर पलटी प्राइवेट बस से टकराई रोडवेज बस, 10 घायल, एक की मौत

UPT | दुर्घटनाग्रस्त बस

Jul 03, 2024 02:28

जिले के लखनऊ हरदोई राजमार्ग पर पलटी बस से दूसरी बस के टकरा जाने से दर्दनाक हादसा हुआ है अचानक देर रात हुए इस हादसे में कुल 10 लोग घायल हुए हैं वहीं एक की मौत हो गई...

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के लखनऊ हरदोई राजमार्ग पर पलटी बस से दूसरी बस के टकरा जाने से दर्दनाक हादसा हुआ है अचानक देर रात हुए इस हादसे में कुल 10 लोग घायल हुए हैं वहीं एक की मौत हो गई है। घटना के बाद हादसे के स्थल पर कोहराम मचा हुआ है.। राहत और बचाव कार्य अंधेरे की वजह से काफी धीमी गति से किया जा सका है। हालांकि, आसपास की एंबुलेंस को बुलाकर सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले में अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।
प्राइवेट बस में करीब 40 लोग सवार थे हरदोई जिले की थाना कोतवाली क्षेत्र कछौना के अंतर्गत हरदोई लखनऊ राजमार्ग पर रैसों गांव के पास में सड़क पर पलटी प्राइवेट बस के आगे से रोडवेज बस में टक्कर मार दी है। अचानक हुई इस बड़ी दुर्घटना में कुल 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं दुर्घटना के कारण कल एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है। हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक नृपेन्द्र सिंह ने बताया कि थाना कछौना के अंतर्गत रैसो गांव के पास में हरदोई लखनऊ राजमार्ग पर अनियंत्रित होकर एक प्राइवेट बस पलट गई थी। वही एक सरकारी बस आ रही थी जो उससे लड़ गई। प्राइवेट बस में करीब 40 लोग सवार थे जिसमें से 10 लोग घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया गया। जिसमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वह कछौना के पास पतसेनी रहने वाला है। बाकी जो गंभीर रूप से घायल थे उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उनकी हालत सामान्य है।   दुर्घटना स्थल पर अंधेरे के कारण रेस्क्यू में हुई देरी  हरदोई का लखनऊ हरदोई राजमार्ग का इन‌ दिनों निर्माण हो रहा है। इसके कारण कहीं-कहीं पर सड़क अत्यधिक खराब है। वहीं दूसरी तरफ रात के अंधेरे के चलते दुर्घटना के बाद रेस्क्यू के कार्य में देरी हुई है। हालांकि पुलिस और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों की मदद की है सरकारी तथा प्राइवेट एंबुलेंस के जरिए घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया गया है घायलों का हरदोई के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है। उसके पारिवारिक जनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

Also Read