Raebareli News : संदिग्ध हालत में खड़ी डीसीएम से बह रहा था खून, पुलिस ने मौके पर जाकर जब्त किया वाहन, जानें वाहन में क्या था

UPT | हाईवे किनारे खड़ा अज्ञात डीसीएम

Jul 02, 2024 16:24

नेशनल हाईवे के नजदीक खड़े एक लावारिस डीसीएम में से खून बहता देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस वाहन को जब्त करके कार्रवाई में जुट गई है…

Raebareli News : ऊंचाहार थाना क्षेत्र के सवैया हसन गांव के पास प्रयागराज हाईवे पर संदिग्ध हालत में खड़ी मिली डीसीएम गाड़ी को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 
पुलिस ने जब डीसीएम गाड़ी को खोला तो लगभग दो दर्जन के ऊपर गौवंश बुरी हालत में मिले। डीसीएम गाड़ी में से भारी मात्रा में खून भी बह रहा था। स्थानीय लोगों के सूचना देने पर मौके पर ऊंचाहार पुलिस पहुँची। स्थानीय लोगों की माने तो पूरी तरीके से डीसीएम गाड़ी ढकी हुई थी, जिसके कारण गोवंश सांस नहीं ले सके। जिसमें कई गोवंश की मौत हो गई। जबकि इसमें एक बछड़ा बचा है। लोगों ने बताया कि पिछले दो दिन से खड़ा डीसीएम फतेहपुर का है और टोल से होकर गुजर रहा था। 

गाड़ी में कुछ जिंदा गौवंश भी मौजूद
इस मामले में क्षेत्राधिकारी अरुण नोवहार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि आज ऊंचाहार थाना क्षेत्र सवैया हसन गांव के किनारे एक डीसीएम खड़ा है। उसमें से बदबू आ रही है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर गई देखा कि गाड़ी में से कुछ ब्लड गिर रहा है। और गाड़ी में कुछ जिंदा गौवंश भी मौजूद हैं। पशु चिकित्सा अधिकारी की मौजूदगी में विधिक कार्रवाई की जा रही है। अग्रिम विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

Also Read