Raebareli News : हादसा नहीं युवकों की हुई थी हत्या, परिवार ने की जांच की मांग

UPT | एसपी ऑफिस पहुंचे परिजन।

Jul 15, 2024 23:33

पयागपुर गंगा घाट के पास डूब कर मरे दो युवकों के परिजनों ने तीसरे जीवित बचे युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

RaeBareli News : रायबरेली जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां दो युवकों की मौत को लेकर नए तथ्य उजागर हुए हैं। गदागंज थाना क्षेत्र के बुढ़ानपुर गांव में स्थित पयागपुर गंगा घाट पर 22 जून को हुई इस घटना ने अब एक नया मोड़ ले लिया है।

दो युवकों की संदिग्ध मौत
मृतक युवक मोहम्मद तोहिद उर्फ सिमरा के पिता मोहम्मद तौसीफ ने पुलिस अधीक्षक को एक लिखित शिकायत सौंपी है। इस शिकायत में उन्होंने घटना में जीवित बचे युवक मोहम्मद फहद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। मोहम्मद फहद, मोहम्मद अरशद अली का पुत्र है और मखदुमपुर, गदागंज का निवासी है। घटना के दिन, मोहम्मद तोहिद और मोहम्मद अर्सलान खान उर्फ शान, गंगा नदी में डूबकर मृत पाए गए थे। यह जानकारी मोहम्मद फहद के पिता मोहम्मद अरशद ने दी थी। लेकिन अब मृतक के परिजनों ने इस घटना पर सवाल उठाए हैं।



परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
मोहम्मद तौसीफ का आरोप है कि मोहम्मद फहद, जो उनके बच्चों के साथ गंगा किनारे गया था, जिसका एक संदिग्ध वीडियो बनाया था। इस वीडियो में फहद कथित तौर पर कह रहा था, "यह हम हैं, और तोहिद और अर्सलान उर्फ शान है। यहां हमारी जाएगी जान। और इस जनाजा गाड़ी पर हम आए हैं।" यह वीडियो बाद में वायरल हो गया। तौसीफ ने यह भी बताया कि जब दोनों युवकों के शव गंगा नदी से निकाले गए, तो उन्होंने पूरे कपड़े पहने हुए थे और बेल्ट भी लगी हुई थी। 

Also Read