Unnao
ऑथर Asmita Patel

एक साथ उठी मां और बच्चों की अर्थी : एक बेटी और एक बेटे ने तोड़ा दम, तीन बच्चों संग मां ने खाया था जहर

Uttar Pradesh Times | एक साथ उठी मां और बच्चों की अर्थी

Dec 23, 2023 14:58

बिहार थाना क्षेत्र के भदेवरा गांव में गुरुवार की सुबह एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ पी लिया था। जिसके बाद सभी की हालत बिगडने लगी, जिसे देखते हुए परिजनों ने सभी को अस्पताल पहुचायां। जहां महिला ने रास्ते में ही दम तोड दिया। वही गंभीर हालत में बच्चों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Unnao News: बिहार थाना क्षेत्र के भदेवरा गांव में गुरुवार की सुबह एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ पी लिया था। जिसके बाद सभी की हालत बिगडने लगी, जिसे देखते हुए परिजनों ने सभी को अस्पताल पहुचायां। जहां महिला ने रास्ते में ही दम तोड दिया। वही गंभीर हालत में बच्चों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां गुरूवार रात को बेटी महक उम्र 09 वर्ष और बेटा आर्यन उम्र 06 वर्ष की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है। वही मानवी उम्र 3 वर्ष की हालत गंभीर है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आपको बता दे बिहार थाना क्षेत्र के भदेवरा गांव में जब आज शनिवार को एक साथ मां और उसके दो बच्चों की एक साथ अर्थी उठी तो पूरा गांव गमगीन हो गया। बारासगवर थाना क्षेत्र के बक्सर घाट पर मां और बेटी का अंतिम संस्कार किया गया। 

ये भी पढ़े: जीवात्मा को कैसे जाना है बैकुंठ धाम, इसका रास्ता बताते है भगवान

Also Read