Meerut Police Encounter : मेरठ पुलिस से हुई मुठभेड़ में शातिर चेन लुटेरा गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

UPT |

Aug 28, 2024 07:53

घायल को इलाज हेतु तत्काल अस्पताल भिजवाया गया। एक बदमाश पुलिस पार्टी द्वारा काफी दूर तक पीछा करने पर रात्रि का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से सोने की चेन का टुकड़ा बरामद

Short Highlights
  • थाना गंगानगर क्षेत्र में हुई देर रात मुठभेड़
  • शहर से देहात तक था चेन लुटेरे का आतंक 
  • बाइक और लूटी हुई चेन का टुकड़ा बरामद 
Meerut Police Encounter : मेरठ में थाना गंगानगर पुलिस की शातिर चेन लुटेरे से मुठभेड़ हो गई। जिसमें चेन लुटेरे के पैर में गोली लगी है। मुठभेड में गिरफ्तार शातिर चेन लुटेरे के  कब्जे से एक अवैध देशी तमंचा मय कारतूस, सोने की चेन का टुकडा व बाइक बरामद हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि दो बदमाश एक बाइक पर सवार एक पीली शर्ट व एक हरी शर्ट पहने गंगानगर की तरफ भाग रहे है।

नाला कट चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे
इस सूचना पर थाना प्रभारी गंगानगर मय हमराही फोर्स के नाला कट चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। सड़क पर सामने से एक संदिग्ध बाइक जिस पर दो व्यक्ति सवार आते दिखाई दिये। जिन्हें पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया तो बाइक तेज दौड़ाकर भागने लगे कुछ दूरी पर आगे चेकिंग कर रही थाना कंकरखेडा पुलिस की एक और टीम सीएनजी कट को तत्काल सूचना देते हुए पीछा किया गया।

मय फोर्स के बाइक का पीछा किया गया 
थाना प्रभारी कंकरखेड़ा द्वारा मय फोर्स के बाइक का पीछा किया गया तथा बाइक को रोकने का प्रयास किया। बदमाश बाइक लहराते हुए भाग रहे थे कि थोड़ा आगे चलकर बाइक फिसल गई। इस पर बदमाशों द्वारा पुलिस के ऊपर जान से मारने की नियत से फायर करने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश विशाल सागर उर्फ बॉबी पुत्र अमर सिंह निवासी कस्बा गढ़ थाना गढ़ मुक्तेश्वर जनपद हापुड़ के बाएं पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया। घायल को इलाज हेतु तत्काल अस्पताल भिजवाया गया। एक बदमाश पुलिस पार्टी द्वारा काफी दूर तक पीछा करने पर रात्रि का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से सोने की चेन का टुकड़ा बरामद हुआ है। जो बदमाश ने कंकरखेड़ा से लूटा था। 

Also Read