बैंक डिटेल और पासवर्ड पत्नी को बताया : फिर 15वें फ्लोर से कूद गया इंजीनियर, पुलिस तलाश रही वजह

UPT | 15वें फ्लोर से कूद गया इंजीनियर

Aug 28, 2024 15:01

नोएडा के सेक्टर-75 स्थित पंचशील प्रतिष्ठा सोसाइटी के फ्लैट नंबर 1508 में रहने वाले 36 वर्षीय आईटी इंजीनियर पंकज ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। पंकज ने सोसाइटी के 15वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दी।

Short Highlights
  • 15वें फ्लोर से कूद गया इंजीनियर
  • पुलिस तलाश रही घटना की वजह
  • डिप्रेशन की दवाई ले रहा था शख्स
Noida News : नोएडा के सेक्टर-75 स्थित पंचशील प्रतिष्ठा सोसाइटी के फ्लैट नंबर 1508 में रहने वाले 36 वर्षीय आईटी इंजीनियर पंकज ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। पंकज ने सोसाइटी के 15वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दी। घटना की जानकारी मिलने पर सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक पंकज की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू की। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिससे आत्महत्या की वजह का पता लगाना और भी कठिन हो गया है।

डिप्रेशन की दवाई ले रहा था शख्स
पंकज के परिजनों और दोस्तों से मिली जानकारी के अनुसार, वह हाल ही में मानसिक तनाव में थे और डिप्रेशन की दवाइयां ले रहे थे। पंकज की पत्नी और बच्चा जालंधर में थे, जब यह घटना घटी। पंकज ने आत्महत्या से पहले पत्नी से मेल और मैसेज के माध्यम से संवाद किया था, जिसमें उसने अपनी व्यक्तिगत जानकारी और पासवर्ड भी साझा किए थे। इस संवाद में पंकज ने अपनी पत्नी से माफी भी मांगी थी, लेकिन आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं।

पुलिस तलाश रही घटना की वजह
पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच शुरू कर दी है ताकि घटना की पूरी जानकारी प्राप्त की जा सके। जांच में यह भी देखा जा रहा है कि क्या आत्महत्या के समय कोई अन्य व्यक्ति घटनास्थल पर था या नहीं। पंकज के दोस्त और परिवार के सदस्य यह पुष्टि कर रहे हैं कि पंकज पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था, लेकिन उसने अपनी परेशानियों के बारे में किसी से खुलकर बात नहीं की थी।

परिवार से भी होगी पूछताछ
इस घटना से प्रभावित पंचशील प्रतिष्ठा सोसाइटी के निवासियों में गहरी चिंता और शोक का माहौल है। पुलिस और स्थानीय अधिकारी इस मामले की गहन जांच कर रहे हैं और मृतक के परिवार से पूछताछ के बाद आत्महत्या के सही कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इस बीच, पंकज के परिवार ने भी थाने में कोई औपचारिक शिकायत नहीं दी है, लेकिन पुलिस इस मामले में हर पहलू की जांच कर रही है।

Also Read