गाजियाबाद में रफ्तार का कहर : सड़क हादसों में पांच की मौत, बस ने युवकों को कुचला

UPT | सड़क हादसों में पांच लोगों की मौके पर मौत

Sep 08, 2024 17:57

रविवार की सुबह करीब सात बजे डीएमई पर सड़क किनारे खड़े दो कैंटर चालकों को तेज रफ्तार कैंटर ने रौंद दिया। हादसे में दोनों की जान चली गई है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Short Highlights
  • एनएच-9 पर बस ने स्कूटी सवारों को कुचला 
  • डीएमई पर सड़क किनारे खड़े चालकों को कैंटर ने कुचला
  • स्कूटी सवार दंपती को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी  
Ghaziabad News : गाजियाबाद में सड़क हादसों में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई है। हादसों की पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू की है। गाजियाबाद एडीसीपी यातायात पीयूष सिंह ने बताया एनएच-9 पर विजयनगर के पास बस ने स्कूटी सवार दो युवकों को कुचल दिया। जिससे स्कूटी सवारों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों की पहचान आजाद और सुशील निवासी खोड़ा कॉलोनी के रूप में हुई। दोनों मृतक युवक दिल्ली नगर निगम में सफाई कर्मचारी थे। पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है। 

डीएमई पर कैंटर चालकों को रौंदा
रविवार की सुबह करीब सात बजे डीएमई पर सड़क किनारे खड़े दो कैंटर चालकों को तेज रफ्तार कैंटर ने रौंद दिया। हादसे में दोनों की जान चली गई है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि मेरठ के लावड़ निवासी सुनील कुमार व मेरठ के किठौर स्थित छुछाई गैसूपुर निवासी सचिन कैंटर में ई-रिक्शा लेकर जा रहे थे।

पीछे से आए कैंटर ने उनको कुचल दिया
मसूरी क्षेत्र में सड़क किनारे कैंटरों को खड़ा करके वह पहिये में हवा आदि चेक कर रहे थे। इस दौरान पीछे से आए कैंटर ने उनको कुचल दिया। दोनों की मौके पर मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू कर दी। आरोपी कैंटर चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

स्कूटी सवार दंपती को टक्कर मारी
कविनगर क्षेत्र के महरौली में शनिवार शाम को तेज रफ्तार वाहन ने स्कूटी सवार दंपती को टक्कर मार दी। इसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि दलबीर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि, उनकी पत्नी घायल हो गए। मामले में दलबीर के साले ने सड़क हादसे की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

Also Read