Weather Update : बारिश से मौसम हुआ कूल, आज दिन में ऐसा रहेगा गाजियाबाद का मौसम

UPT | Today Ghaziabad weather

Aug 28, 2024 08:16

गाजियाबाद और दिल्ली-एनसीआर में अभी बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। दिन में हल्की हवाएं चलेगी।

Short Highlights
  • रुक-रुककर चल रहा बारिश का सिलसिला
  • हल्की हवाओं के साथ आज बारिश का अलर्ट
  • बारिश से अधिकतम तापमान तीन डिग्री गिरा
Ghaziabad weather News : गाजियाबाद और दिल्ली-एनसीआर में इन दिनों बारिश का रुक-रुककर बारिश हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार गाजियाबाद और दिल्ली-एनसीआर में अभी बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। दिन में हल्की हवाएं चलेगी। आज भी दिन के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है। देर रात बारिश के कारण कई जगहों पर पानी भर गया। 

बारिश से मौसम सुहाना हो गया
गाजियाबाद में बारिश से मौसम सुहाना हो गया है। इसी के साथ लोगों को चिपचिपाती गर्मी और उमस से राहत मिली है। इस समय धूप और बादलों के बीच लुकाछिपी का खेल जारी है। बारिश से अधिकतम तापमान में एक डिग्र्ी और न्यूनतम   तापमान में भी गिरावट दर्ज ​की गई है। बीते कई दिनों से जारी हल्की बारिश के कारण गाजियाबाद में न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 22.4 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया है। मौसम विभाग ने आज बुधवार को ऐसा ही मौसम बना रहने के संकेत दिए हैं।

तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम
गाजियाबाद में मंगलवार को अधिकतम तापमान 34.9 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 22.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। दिन में धूप और बादलों की लुकाछिपी का खेल चलता रहा। इसके साथ तेज ठंडी हवा ने उमस से राहत दिलाई है।

बुधवार को दिन में आसमान में बादल छाए रहेंगे
मौसम विभाग की मानें तो बुधवार को दिन में आसमान में बादल छाए रहेंगे। बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है इसी के साथ हवा भी चलेगी। आज अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। 

Also Read