बुजुर्ग महिला को परेशान देख एसपी ने रुकवाई गाड़ी : IPS कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने महिला को गंतव्य तक पहुंचवाया, लोगों ने की प्रशंसा

UPT | गाड़ी में बैठी बुजुर्ग महिला

Oct 07, 2024 12:34

हापुड़ में आईपीएस कुंवर ज्ञानंजय सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने मदद के लिए अपनी गाड़ी रुकवाई और बुजुर्ग व्यक्ति को अपनी गाड़ी में बैठाकर उनके गंतव्य तक भेजा।

Hapur News : आईपीएस कुंवर ज्ञानंजय सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें श्री शिव महापुराण कथा सुनकर कथा स्थल से निकली एक बुजुर्ग महिला को परेशान देख एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने मदद के लिए गाड़ी रुकवाकर उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर उनके गंतव्य तक भिजवाया है। एसपी के इस सराहनीय कार्य को लेकर प्रशंसा की जा रही है।

क्या है पूरा मामला
हाफिजपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 बाईपास पर जेएमएस ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में अंतरराष्ट्रीय कथावाचक प्रदीप मिश्रा का श्री शिव महापुराण चल रहा है। जिसमें दूर-दूर से लोग कथा सुनने के लिए पहुंच रहे हैं। यह कथा 5 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक चलेगी। भक्तों की सुरक्षा को लेकर खड़े इंतजाम भी किए गए हैं। सुरक्षा व्यवस्था को जांचने करने के लिए रविवार को एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह पहुंचे थे। कथा समाप्त होने के बाद जब एसपी अपनी गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे, उन्हें एक बुजुर्ग महिला दिखाई दी, जिन्हें घर जाने के लिए कोई वाहन नहीं मिल रहा था और वह काफी परेशान नजर आ रही थी।

ये भी पढ़ें : यति नरसिंहानंद के बयान पर उबाल : मौके पर पहुंचे एसडीएम साहब, जमीयत उलमा-ए-हिंद ने मांगी कार्रवाई

एसपी को दिया आशीर्वाद
एसपी ने परेशान बुजुर्ग महिला को देखकर तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई और बुजुर्ग महिला को गाड़ी में आगे की सीट पर बैठाया और उनको उनके गंतव्य तक पहुंचवाया। जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग एसपी के इस कार्य की काफी प्रशंसा कर रहे है। वहीं एसपी को बुजुर्ग महिला ने आशीर्वाद भी दिया।

Also Read