हापुड़ में रेप के बाद वीडियो की वायरल : आरोपी किशोरी पर बना रहे थे दबाव, तीन आरोपी पुलिस ने दबोचे

UPT | पुलिस और आरोपी

Oct 07, 2024 10:46

हापुड़ में रेप के बाद किशोरी का वीडियो आरोपी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की है।

Hapur News : थाना सिंभावली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी से रेप करने और उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की है।

क्या है पूरा मामला
सिम्भावली सर्किल के डीएसपी वरुण मिश्रा ने कहा कि कस्बे की रहने वाली एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उसने बताया  कि उसकी 15 वर्षीय भतीजी पिछले कुछ समय से उसी के साथ रह रही है। पड़ोस का ही एक युवक कुछ समय से अश्लील बातें और हरकत करता था। महिला का आरोप है कि आरोपी फरमान ने करीब डेढ़ माह पहले भतीजी को बहला-फुसलाकर रतूपुरा के जंगल में ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया, फिर आरोपी ने अपने तीन दोस्तों से आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनवाई। पीड़ित ने घटना की जानकारी परिजनों को दी, लेकिन बदनामी के डर से परिजन ने बात दबा ली। घटना के कुछ दिन बाद आरोपी ने भतीजी से फिर मिलने के लिए दबाव बनाया।

ये भी पढ़ें : यूपी उपचुनाव : सीएम योगी आज भाजपा मुख्यालय में तैयारियों का लेंगे फीडबैक, इंडिया गठबंधन में अब तक नहीं बनी बात 

इनकी हुई गिरफ्तारी
पीड़िता के इंकार करने पर फरमान ने अपने तीनों दोस्तों शोएब, इस्ते और जुबैर के साथ मिलकर पीड़िता की आपत्तिजनक वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। डीएसपी ने बताया कि पुलिस टीम ने मुख्य आरोपी फरमान और उसके दो साथियों जिला हापुड़ के थाना सिंभावली के गांव रतूपुरा के इस्तेकार उर्फ और जुबैर को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 3 मोबाइल फ़ोन और एक बाइक बरामद की गई है।

Also Read