अमरोहा में बड़ा हादसा : बारात की बस पलटने से मची चीख पुकार, 30 लोग गंभीर रूप से घायल

UPT | Breaking news

Mar 09, 2024 22:52

अमरोहा में बारातियों से भरी बस पलटने से 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि नशे में धुत हालत में चलती बस से चालक कूद गया। बस में 50 से अधिक बाराती सवार थे।

Amroha News : अमरोहा में बारातियों से भरी बस पलटने से 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि नशे में धुत हालत में चलती बस से चालक कूद गया। बस में 50 से अधिक बाराती सवार थे।

जानकारी के अनुसार, अमरोहा के रहरा से हापुड़ जिले में बारात की बस जा रही थी। हसनपुर थाना क्षेत्र के धोरिया के तट बांध के पास हादसा हो गया, जब चालक चलती बस से चालक कूद गया। इसके बाद बस पलटते ही क्षेत्र में चीख-पुकार मच गई। आसपास के गांव के लोगों ने बस में दबे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। 

सीओ दीप कुमार पंत का कहना है कि पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गई। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। हादसे में बराती चंद्रपाल, हरिओम, सनी, हरीराज, रूप सिंह, अंकित, देवेंद्र, सोनू, मुनेश चंद, पंकज और शिवम घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से पंकज और शिवम को गंभीर चोट आई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद दूल्हे के पिता भगवत सिंह समेत अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। घायल बारातियों को इलाज के बाद दूसरी गाड़ी से भेज दिया गया। 
 

Also Read