Bijnor Accident: दिल्ली-पौड़ी राजमार्ग पर ट्रैक्टर-ट्रॉली और पिकअप की टक्कर में एक की मौत, नौ घायल

UPT | बिजनौर में दिल्ली-पौड़ी राजमार्ग पर हादसे के बाद बिखरी पड़ी लकड़ियां।

Jul 02, 2024 09:49

उसके साथी मेरठ छोटा हसनपुर निवासी सुरेंद्र सिंह और पिलानी निवासी गोलू घायल हैं। ट्रैक्टर के पीछे चल रहा बाइक सवार पुट्ठी इब्राहिमपुर निवासी गुड्डू हादसे में घायल हो गया। 

Short Highlights
  • रामराज से मीरापुर जा रहा थी लकड़ी से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली 
  • हादसे में आमने सामने की टक्कर में दोनों वाहनों के उड़े परखच्चे
  • हादसे के बाद हाईवे पर लगा कई किलोमीटर लंबा जाम 
Bijnor News : आज मंगलवार को तड़के दिल्ली-पौड़ी राजमार्ग पर रामराज से मीरापुर लकड़ी लेकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली की किथौड़ा पुलिया के पास पिकअप से आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि नौ लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि दिल्ली-पौड़ी राजमार्ग पर लकड़ी लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से विपरीत दिशा से आ रही पिकअप की टक्कर हुई। हादसे में मेरठ निवासी पिकअप चालक हरिओम (30) की मौत हो गई। पुलिस ने सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद दिल्ली-पौड़ी राजमार्ग पर कई किलोमीटर लंबा जाम लगा रहा। 

रामराज से मीरापुर लकड़ी लेकर आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामराज से मीरापुर लकड़ी लेकर आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली की पिकअप से आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में दोनों वाहन पूरी तरह से चकनाचूर हो गए। मौके पर चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों में सवार घायल को नजदीक के अस्पताल भिजवाया। ट्रैक्टर चालक मीरापुर निवासी आशु के अलावा घायलो में मजदूर वकार, अनीस, ताबर और सुक्खा की हालत गंभीर हैं। 

मेरठ के बागपत रोड निवासी हरिओम की मौके पर मौत
पिकअप चालक मेरठ के बागपत रोड निवासी हरिओम की मौके पर मौत हुई है। जबकि उसके साथी मेरठ छोटा हसनपुर निवासी सुरेंद्र सिंह और पिलानी निवासी गोलू घायल हैं। ट्रैक्टर के पीछे चल रहा बाइक सवार पुट्ठी इब्राहिमपुर निवासी गुड्डू हादसे में घायल हो गया। 

Also Read