Moradabad News : एमडीए की कार्रवाई से मचा हड़कंप, लोहिया एक्सपोर्ट फर्म में एक बार फिर गरजा बुलडोजर

UPT | लोहिया ब्रास पर गरजता एमडीए का बुलडोजर

Jul 02, 2024 18:32

 मुरादाबाद में मंगलवार को अवैध निर्माण पर मुरादाबाद विकास प्राधिकरण का बुलडोजर जमकर गरज रहा है, इसी कड़ी में महानगर में मुरादाबाद विकास प्राधिकरण प्रवर्तन विभाग की टीम के द्वारा शहर के मझोला...

Moradabad News : मुरादाबाद में मंगलवार को अवैध निर्माण पर मुरादाबाद विकास प्राधिकरण का बुलडोजर जमकर गरज रहा है, इसी कड़ी में महानगर में मुरादाबाद विकास प्राधिकरण प्रवर्तन विभाग की टीम के द्वारा शहर के मझोला थाना क्षेत्र दिल्ली रोड गागन स्थित लोहिया एक्सपोर्ट फर्म पर एक बार फिर बुलडोजर गरजा, एमडीए की प्रवर्तन टीम को देखकर एक्सपोर्ट फर्म में कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि लोहिया एक्सपोर्ट फर्म के द्वारा जो निर्माण कराया गया है, उसका मानचित्र स्वीकृत नहीं है, जिसको लेकर एमडीए के द्वारा अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त करने को लेकर फर्म संचालक को निर्देशित भी किया गया था और फर्म संचालक ने स्वयं ही अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की बात भी कही थी, लेकिन समय अवधि बीतने के बाद भी फर्म के द्वारा अवैध निर्माण को ध्वस्त नहीं किया गया। जिस वजह से एक बार फिर एमडीए की प्रवर्तन टीम लोहिया एक्सपोर्ट फर्म पहुंची और अवैध निर्माण को ध्वस्त करने का काम किया। हालांकि फर्म के जिस अवैध हिस्से को ध्वस्त करने की कार्रवाई की जानी है उस हिस्से में माल आदि रखा होने के चलते एमडीए की टीम को अपनी कार्रवाई बीच में ही रोकनी पड़ी।

ध्वस्तीकरण को लेकर कार्रवाई
इस संबंध में जानकारी देते हुए मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की अधिकारी ने बताया कि आज प्राधिकरण की प्रवर्तन टीम के द्वारा जो लोहिया फर्म है जो भी निर्माण उनके द्वारा मानचित्र के खिलाफ किया गया है। उसके ध्वस्तीकरण को लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Also Read