Rampur News : अनोखे अंदाज में मनाया गया अखिलेश यादव का जन्मदिन, सीलबंद पार्टी कार्यालय के बाहर काटा केक

UPT | अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाते सपा कार्यकर्ता

Jul 01, 2024 16:55

रामपुर की सड़कों पर सोमवार को एक अलग ही नजारा देखने को मिला, जब समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन अनूठे तरीके से मनाया। सपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय दारुल अवाम के सील होने के कारण ...

Rampur News : रामपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन अनूठे तरीके से मनाया। पार्टी कार्यालय दारुल अवाम के सील होने के कारण, नेताओं ने सड़क पर ही केक काटकर इस खास मौके को यादगार बनाया।

कई प्रमुख सदस्यों ने शिरकत की
सपा के वरिष्ठ नेता आसिम राजा के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में पार्टी के कई प्रमुख सदस्यों ने शिरकत की। शिवकुमार चौधरी, उषा चौधरी, विजय गिरी, अनुज अग्रवाल, रवि गर्ग, प्रमोद जिंदल और मनोज वाल्मीकि समेत कई नेता मौजूद रहे। सभी ने एकजुट होकर अखिलेश यादव के जन्मदिन को धूमधाम से मनाया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

आकर्षण का केंद्र बना यह अनोखा दृश्य
कार्यालय के बाहर सड़क पर केक काटने का यह अनोखा दृश्य आस-पास के लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना। पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस अवसर का उपयोग जनता से संवाद स्थापित करने के लिए भी किया। उपस्थित नेताओं ने अखिलेश यादव के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए उनकी नीतियों और दूरदर्शिता पर प्रकाश डाला।

Also Read