दर्दनाक हादसा : मुरादाबाद में रोडवेज बस और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम 

फ़ाइल फोटो | मनदीप उर्फ गोल्डी और शुभम कुमार।

Jul 01, 2024 22:07

मुरादाबाद में छजलैट थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम बेकाबू रोडवेज बस ने सामने आ रही बुलेट बाइक में मारी टक्कर दोनो बाइक सवारों की मौत परिवार में मचा कोहराम।

Moradabad News : मुरादाबाद में सोमवार शाम थाना छजलैट के पचोकरा मंदिर के पास धामपुर रोडवेज और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रोडवेज बस ड्राइवर मौके से बस छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में लेकर थाने ले आई।

कैसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक थाना छजलेट क्षेत्र के ग्राम पचोकरा मंदिर के पास सोमवार की शाम करीब 7:00 बजे धामपुर से रोडवेज बस मुरादाबाद जा रही थी। मुरादाबाद की तरफ से आ रही बाइक सवार युवकों ने ट्रक को ओवरटेक करते हुए जैसे ही आगे निकले तो बस से उनकी जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों बाइक सवार युवक बाइक सहित बस के नीचे आ गए और काफी दूर तक के घिसटते रहे। हादसे में थाना छजलैट क्षेत्र के ग्राम मनकुआ निवासी शुभम (27 वर्ष) पुत्र बलबीर सिंह व थाना असमोली जनपद संभल निवासी मनदीप उर्फ गोल्डी (28 वर्ष) पुत्र ग्रीरेंद्र सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवक एक दूसरे के रिश्ते में भाई लगते थे। सूचना पाकर थाना प्रभारी निरीक्षक लखपत सिंह मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे। मौत ‌की खबर सुनकर दोनों युवकों के परिवार व गांव में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों के एक-एक बेटे हैं। 

पुलिस ने क्या कहा
थाना प्रभारी लखपत सिंह का कहना है कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर रोडवेज बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आगे जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी वह पूरी की जाएगी। 

Also Read