बिजनौर में सड़क हादसा : लकड़ी से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई पिकअप, एक की मौत, आठ घायल

UPT | हादसे के बाद मौके पर बिखरी लकड़ियां।

Jul 02, 2024 02:09

बिजनौर स्थित दिल्ली-पौड़ी हाईवे पर पर लकड़ी लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की गलत दिशा से आ रही एक पिकअप गाड़ी से भिडंत हो गई। हादसे में...

Bijnor News : बिजनौर स्थित दिल्ली-पौड़ी हाईवे पर पर लकड़ी लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की गलत दिशा से आ रही एक पिकअप गाड़ी से भिडंत हो गई। हादसे में पिकअप चालक सहित नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दुर्घटना के कारण हाईवे पर काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही।

किथौड़ा पुलिया के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, रामराज से मीरापुर लकड़ी लेकर आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली की दिल्ली-पौड़ी हाईवे पर किथौड़ा पुलिया के पास एक पिकअप गड़ी से आमने-सामने से भिडंत हो गई। हादसे के बाद मौके पर  चीख पुकार मच गई। मौके पर एकत्र लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों में सवार घायल को अस्पताल पहुंचाया है। हादसे में पिकअप चालक मेरठ निवासी निवासी हरिओम की मौत हो गई। जिसके शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

ये लोग हुए घायल
इस हादसे में पिकअप चालक मेरठ, बागपत रोड निवासी हरिओम की मौत हो गई। वहीं उसके साथी छोटा हसनपुर निवासी सुरेंद्र सिंह और पिलानी निवासी गोलू घायल हैं। ट्रैक्टर के पीछे चल रहा बाइक सवार पुट्ठी इब्राहिमपुर निवासी गुड्डू भी घायल हो गया। वहीं ट्रैक्टर चालक मीरापुर निवासी आशु के अलावा मजदूर अनीस, वकार, ताबर और सुक्खा घायल हैं। 

Also Read