Rampur News : कांग्रेसियों ने पौधारोपण कर मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन, कहा- कमजोरों के लिए ताकत का स्तंभ हैं

UPT | वृक्षारोपण करते कांग्रेस के लोग

Jun 19, 2024 22:53

पूर्व विधायक अफ़रोज़ अली खां ने कहा, "मैं करोड़ों भारतीयों के साथ हमारे प्रिय नेता राहुल गांधी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं!" उन्होंने कहा कि "राहुल जी भारत के गरीब...

Rampur News : रामपुर में आज बुधवार को कांग्रेस नेताओं ने शौकत अली रोड स्थित कैंप कार्यालय पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर पौधारोपण किया और उनकी लम्बी आयु के लिए प्रार्थना की। 

बेजुबानों की आवाज हैं राहुल गांधी : पूर्व विधायक
पूर्व विधायक अफ़रोज़ अली खां ने कहा, "मैं करोड़ों भारतीयों के साथ हमारे प्रिय नेता राहुल गांधी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं!" उन्होंने कहा कि "राहुल जी भारत के गरीब, हाशिए पर पड़े और पिछड़े नागरिकों के निर्विवाद नेता हैं। बेजुबानों की आवाज, कमजोरों के लिए ताकत का स्तंभ, हमारे संविधान के संरक्षक, सर्वोत्कृष्ट न्याय योद्धा और भारत के गौरवशाली भविष्य की सबसे उज्ज्वल उम्मीद!" उन्होंने कहा, "लोगों की सेवा के लिए उनकी निस्वार्थ, समर्पित और भावुक प्रतिबद्धता हम सभी के लिए प्रेरणा है और उनका नैतिक मार्गदर्शन हमें हर कदम पर मार्गदर्शन करता है।"

राहुल गांधी ने सबसे कठिन समय देखा है : अफरोज अली खां
उन्होंने कहा "राहुल गांधी ने सबसे कठिन समय देखा है, सबसे खराब गलियों का सामना किया है, हर तरफ से हमलों का सामना किया है, लेकिन वे हमेशा अपने सिद्धांतों पर अडे रहे। वे कभी भी अपने सिद्धांतों से विचलित नहीं हुए, चाहे उन्हें कितना भी उपहास या अपमान क्यों न सहना पड़े।"  आज हमारे देश में उनके रूप में एक विवेकशील रक्षक और एक ऐसा नेता है, जिसका आजीवन मिशन हमारे देश को हमारे सभी सपनों का समावेशी, प्रगतिशील और समृद्ध राष्ट्र बनाना है।

ये लोग रहे मौजूद
इस मोके पर कांग्रेस के शहर अध्यक्ष नोमान खां, युवा कांग्रेस के ज़िला अध्यक्ष आरिफ अल्वी, ज़िला प्रवक्ता ताहिर अंजुम, अकरम सुलतान, जगमोहन मोना, सुहैल खां, विक्की नफीस, ज़िशान खां रज़ा, फैज़ान अल्वी, अरसालान खां, रामगोपाल सैनी, मास्टर फ़िरोज़ खां, दामोदर सिँह गंगवार, रिज़वान मिया, लल्लन खां, जिवेन्द्र गंगवार, शाहिद एडवोकेट आदि मौजूद रहे

Also Read