शाहरुख खान की तबियत खराब : अहमदाबाद के अस्पताल में कराया भर्ती, IPL देखने पहुंचे थे अभिनेता

UPT | शाहरुख खान की तबियत खराब

May 22, 2024 19:32

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बीमार होने की खबर सामने आ रही है। बुधवार को उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है...

Short Highlights
  • अहमदाबाद के KD हॉस्पिटल में एडमिट हुए शाहरुख
  • गर्मी के चलते सुपरस्टार की तबियत खराब 
  • केकेआर की परफॉर्मेंस पर झूमते नजर आए किंग ख़ान
New Delhi : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बीमार होने की खबर सामने आ रही है। बुधवार को उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरे आ रहा हैं कि उन्हें भीषण गर्मी के चलते डिहाइड्रेशन के कारण अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि शाहरुख खान को 21 मई के आईपील मैच में देखा गया था।

मैच देखने आए थे शाहरुख
अभिनेता शाहरुख खान को बुधवार शाम करीब 4 बजे अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच था जिसको देखने अभिनेता स्टेडियम आए थे। आईपीएल मैच 2024 में शाहरुख की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को बुरी तरह से हराया। लेकिन इस बीच अभिनेता को लू लग गई। उन्हें डिहाइड्रेशन और खासी के चलते एडमिट कराया गया। खबरें आ रही हैं कि वह अभी ठीक हैं।
टीम के लिए बजाई तालियां
शाहरुख खान ईपीएल 2024 क्वालिफायर 1 में अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने अहमदाबाद में थे। 21 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 40 डिग्री के तापमान में वह अपनी टीम के लिए तालियां बजाते नजर आए थे। उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल मैच 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद को बुरी तरह से हराकर क्वॉलिफायर राउंड में अपनी जगह बनाई थी। इसी बीच शाहरुख खान झूमते नजर आए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब हो रहा था।

Also Read