मायावती के बाद तेज प्रताप ने की शिकायत : अखिलेश यादव अब नहीं उठाते फोन, राम मंदिर नहीं जाने की बताई वजह

UPT | तेज प्रताप यादव और अखिलेश यादव

Oct 05, 2024 15:17

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बारे में एक चौंकाने वाला बयान दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश अब उनका फोन नहीं उठाते, जो कि उनके लिए चिंता का विषय है...

Short Highlights
  • तेज प्रताप यादव ने अखिलेश यादव को लेकर की शिकायत
  • अखिलेश यादव के फोन न उठाने से हुए नाराज
  • हाल ही में मायावती ने भी की थी शिकायत
New Delhi News : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बारे में एक चौंकाने वाला बयान दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश अब उनका फोन नहीं उठाते, जो कि उनके लिए चिंता का विषय है।

क्या अखिलेश यादव से संपर्क में हैं?
दरअसल, इंटरव्यू के दौरान, जब तेज प्रताप यादव से पूछा गया कि क्या वह अखिलेश यादव से संपर्क करते हैं, तो उन्होंने बताया कि उनकी वीडियो कॉल्स तो होती हैं, लेकिन अखिलेश फोन का जवाब नहीं दे रहे हैं। उन्होंने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा कि यह गलत है और उन्हें फोन उठाना चाहिए। तेज ने यह भी कहा कि उनके और अखिलेश के बीच पारिवारिक संबंध हैं, इसलिए उन्हें एक-दूसरे से संपर्क बनाए रखना चाहिए।



अखिलेश नहीं उठाते फोन
तेज प्रताप ने यह भी बताया कि पहले अखिलेश उनके फोन का जवाब दिया करते थे, लेकिन अब वह इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह समझते हैं कि अखिलेश बिजी हो सकते हैं, लेकिन उनका फोन उठाना बंद करना निराशाजनक है। इस संबंध में उन्होंने परिवार के रिश्ते को महत्वपूर्ण बताया।

मायावती ने भी कही थी यही बात
हाल ही में, बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर यही बात कही थी। मायावती ने सपा के साथ गठबंधन तोड़ने का कराण अखिलेश यादव का फोन न उठाना बताया था। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद अखिलेश यादव ने उनका और पार्टी के अन्य नेताओं का फोन तक उठाना बंद कर दिया था। इसकी वजह से उन्होंने पार्टी के सम्मान के लिए सपा से गठबंधन तोड़ा था।

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने फोन उठाना बंद कर दिया था : मायावती ने सपा से गठबंधन तोड़ने का किया खुलासा

इसलिए नहीं गए राम मंदिर
इसके अलावा, तेज प्रताप यादव ने अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन नहीं करने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि उनके पास समय नहीं था और इस विषय पर उनके विचार भी स्पष्ट थे। उन्होंने बताया कि वह "जय श्री राम" के बजाय "सीता राम" का उद्घोष करते हैं, क्योंकि इसके जरिए माता जानकी का भी सम्मान होता है।

ये भी पढ़ें- सुल्तानपुर सांसद के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी : कोर्ट में उपस्थित न होने पर हुई कार्रवाई, जानें मामला

Also Read