Mumbai
ऑथर

Bollywood News: कंगना रनौत का राजनीतिक मोह जागा, अब लड़ेंगी लोकसभा चुनाव! 

UP Times | Kangana Ranaut

Dec 21, 2023 12:13

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत कितनी हाज़िर जवाब हैं ये बात किसी से छुपी नहीं है। फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के बाद अब वो राजनीति में भी हाथ आज़माने की तैयारी में लग रही हैं। कंगना रनौत को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ सकती है।

Short Highlights
  • कंगना रनौत का राजनीतिक मोह जागा
  • बीजेपी के टिकट पर ही इलेक्शन लड़ेंगी
  • कंगना खुद करेंगी इलेक्शन में खड़े होने का ऐलान 
Bollywood News : बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत कितनी हाज़िर जवाब हैं ये बात किसी से छुपी नहीं है। फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के बाद अब वो राजनीति में भी हाथ आज़माने की तैयारी में लग रही हैं। कंगना रनौत को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ सकती है।

कंगना रनौत के पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की पीछे कितनी सच्चाई है इस बात का खुलासा उनके पिता ने किया है। एक्ट्रेस के पिता ने खुद इसकी पुष्टि कर दी है कि कंगना लोकसभा इलेक्शन में ताल ठोकने के लिए तैयार हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक,कंगना के पिता ने कहा कि भाजपा को यह तय करना है कि उनकी बेटी कहां से चुनाव लड़ेगी। कंगना रनौत के पिता का नाम अमरदीप रनौत है। 
 

बीजेपी के टिकट पर ही इलेक्शन लड़ेंगी


कंगना रनौत के पिता ने कहा कि कंगना बीजेपी के टिकट पर ही इलेक्शन लड़ेंगी। जब उनसे यह पूछा गया कि वह किस सीट से खड़ी होंगी तब उन्होंने कहा कि यह फैसला तो पार्टी लेगी। कुछ दिन पहले ही कंगना रनौत ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। यह मीटिंग कुल्लू स्थित एक्ट्रेस के घर पर हुई थी। मुलाकात के बाद से ही इस तरह की चर्चा ज़ोर पकड़ चुकी है कि कंगना को लोकसभा चुनाव में भगवा दल से टिकट मिल सकता है। अब उनके पिता ने खुद भी इसकी पुष्टि कर दी है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक अभिनेत्री की ओर से कोई बयान नहीं आया है।
 

कंगना खुद करेंगी इलेक्शन में खड़े होने का ऐलान 


माना जा रहा है कि कंगना के इलेक्शन में खड़े होने को लेकर तैयारियां अभी शुरुआती चरण में हैं और कुछ दिनों बाद वह खुद ही इसका ऐलान कर देंगी। कंगना ने हाल ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि इस संगठन ने देश के लिए बहुत कुछ किया है और अभी भी राष्ट्र को एकजुट करने के लिए यह काम कर रहा है। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा, 'मेरी क्रांतिकारी विचारधारा आरएसएस से मेल खाती है। इसलिए मैं इस देशभक्त संगठन की कार्यप्रणाली से प्रभावित हूं।' रनौत ने कहा कि आरएसएस ने देश को एकजुट करने की दिशा में काम किया है। जब उससे प्रशिक्षित लोग सत्ता में आए तो जो काम 70 साल में नहीं हो सका, वह सिर्फ 8 से 10 साल में हो गया। मालूम हो कि RSS को सत्तारूढ़ भाजपा का वैचारिक स्रोत माना जाता है। जिस तरह से कंगना रनौत की दिलचस्पी राजनीति में देखी जा रही है उस हिसाब से ये कहना गलत नहीं होगा की जल्द ही वो चुनाव में वोट मांगने के लिए जनता के पास जाएंगी।  

Also Read