Lucknow News : सपा नेता देवेंद्र यादव ,संदीप पाल और बसपा के अनिल पांडेय ने थामा बीजेपी का दामन

UPT | देवेन्द्र यादव और संदीप पाल बीजेपी में शामिल हुए।

Mar 17, 2024 15:51

सपा के बड़े नेताओं में से एक देवेन्द्र यादव और संदीप पाल रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये। इसके साथ ही बसपा के अनिल पाण्डेय ने भी भाजपा का दामन थामा।

Short Highlights
  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि हमारी पार्टी हमारी विचारधारा के आधार पर हमारा जो संकल्प है इसके लिए एक लंबी यात्रा चली
  • डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने पर देवेंद्र सिंह यादव, अनिल पांडेय, संदीप पाल का स्वागत किया

 

Lucknow News : सपा के बड़े नेताओं में से एक देवेन्द्र यादव और संदीप पाल रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये। इसके साथ ही बसपा के अनिल अनिल पांडेय ने भी भाजपा का दामन थामा। बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में दोपहर को प्रदेश अध्य्क्ष भूपेंद्र चौधरी, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, मंत्री जेपीएस राठौर के मौजूदगी में विभिन्न दलों के नेताओ ने बीजेपी की सदस्यता ली। 

अबकी बार 400 पार के नारे को हम सब मिलकर पूरा करेंगे : भूपेंद्र चौधरी
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि हमारी पार्टी हमारी विचारधारा के आधार पर हमारा जो संकल्प है इसके लिए एक लंबी यात्रा चली, इस यात्रा में शामिल होने वालों का स्वागत है। भूपेंद्र चौधरी ने कहा, अबकी बार 400 पार के नारे को हम सब मिलकर पूरा करेंगे। 
  देश का एक एक नागरिक बीजेपी के साथ जुड़ रहा
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने पर देवेंद्र सिंह यादव , अनिल पांडेय, संदीप पाल का स्वागत किया। डिप्टी सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम सब को मजबूती मिले, बीजेपी का जो सपना है 400 का उसे हम सब मिलकर पूरा करेंगे। आज भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, देश का एक एक नागरिक बीजेपी के साथ जुड़ रहा है।

Also Read