कौशांबी में सीमेंट व्यापारी को मारी गोली : हालत गंभीर, दुकान बंद करने के बाद टहलने निकले थे, नकाबपोशों ने की फायरिंग

UPT | व्यापारी को अस्पताल ले जाते पुलिस कर्मी।

Aug 21, 2024 02:51

कौशाम्बी में दुकान बंद करने के बाद टहलने निकले व्यापारी को नकाबपोशों ने गोली मार दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया…

Kaushambi News : पिपरी थाना क्षेत्र के तिल्हापुर मोड़ पर सीमेंट व्यापारी देशराज साहू (40) पर सोमवार रात को अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाकर जानलेवा हमला किया। देशराज साहू जो प्रतिदिन की तरह रात करीब 9 बजे अपनी दुकान बंद करने के बाद पावर हाउस की ओर टहलने निकले थे, तभी नकाबपोश बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें बातचीत के बहाने रोक लिया और अचानक गोली मार दी। 

गोली लगने के बाद सड़क पर गिरे, चीख सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोग 
गोली लगने के बाद देशराज गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। उनकी चीख सुनकर मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए, जबकि हमलावर पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल व्यापारी को स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के कारण उन्हें प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। 

पुलिस अपराध के पीछे की सच्चाई पता लगा रही
देशराज साहू पीएसीएल और पल्स कंपनियों के एजेंट के रूप में भी काम करते हैं, जिसके कारण उनके साथ आए दिन विवाद होते रहते थे। इसके अलावा, सीमेंट व्यापार में भी उनका कड़ा मुकाबला था। पुलिस घटना के पीछे के अन्य कारणों की भी जांच कर रही है, ताकि इस अपराध के पीछे की सच्चाई का पता लगाया जा सके। 

Also Read