मुजफ्फरनगर न्यूज : अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन गिरफ्तार, जानिए क्या है कारण...

UPT | पुलिस गिरफ्त में अयाजुद्दीन

May 23, 2024 23:10

मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन को मुजफ्फरनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि लगभग एक माह पूर्व दर्ज हुए...

Muzaffarnagar News : मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन को मुजफ्फरनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि लगभग एक माह पूर्व दर्ज हुए धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस ने उन्हे गिरफ्तार किया है। 

धोखाधड़ी के मामले में हुई गिरफ्तारी
जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना पुलिस द्वारा अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन को धोखाधड़ी एक मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार,  यह मामला लगभग एक माह पहले दर्ज किया गया था। जिसमें अयाजुद्दीन सहित दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इसी मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अयाजुद्दीन को गिरफ्तार किया है।

डीएम के पेशकार ने कराई थी रिपोर्ट दर्ज
दर्ज मामले में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि अयाजुद्दीन ने पिछले वर्ष दिसंबर में अपनी कृषि भूमि के लिए जावेद इकबाल के साथ चल रहे विवाद को लेकर जिलाधिकारी को एक प्रार्थना पत्र दिया था, जिसमें एक फर्जी आदेश की प्रति भी जमा कराई थी। पुलिस के अनुसार, पिछले महीने डीएम के पेशकार राजकुमार की शिकायत पर अयाजुद्दीन समेत दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। वहीं इस मामले में बुढ़ाना पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मंगलवार को आरोपी अयाजुद्दीन की गिरफ्तारी हो गई थी। जिसके बाद न्यायालय में उसी दिन पेश किया गया था और जेल भेज दिया गया था।

Also Read