BKU Protest : खतौली कोतवाली में बजा डीजे, अश्लील रागिनी और गाने पर भाकियू पदाधिकारियों ने लगाए ठुमके

UPT | खतौली कोतवाली परिसर में डीजे की धुन पर डांस करते भाकियू पदाधिकारी।

Aug 25, 2024 22:15

डीजे पर अश्लील रागिनी और गाने बजाए जा रहे हैं। जिस पर भाकियू पदाधिकारी और कार्यकर्ता ठुमके लगाते हैं। जीडी रोड पर स्थित खतौली कोतवाली इन दिनों राहगीरों के लिए मनोरंजन का केंद्र बनी हुई है।

Short Highlights
  • मुजफ्फरनगर के खतौली कोतवाली में चल रहा है धरना प्रदर्शन 
  • शाम होते ही कोतवाली परिसर में बजता है डीजे लगते हैं ठुमके
  • भाकियू के नाच गाने की नौटंकी का मैदान बना कोतवाली परिसर
Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर के खतौली कोतवाली इन दिनों भाकियू पदाधिकारियों के नाच गाने का अडडा बनी हुई है। कोतवाली परिसर में धरने पर बैठे भाकियू पदाधिकारी शाम होते ही डीजे बजाकर नाच गाना शुरू कर देते हैं। डीजे पर अश्लील रागिनी और गाने बजाए जा रहे हैं। जिस पर भाकियू पदाधिकारी और कार्यकर्ता ठुमके लगाते हैं। जीडी रोड पर स्थित खतौली कोतवाली इन दिनों राहगीरों के लिए मनोरंजन का केंद्र बनी हुई है। कोतवाली में डीजे की धुन पर नाच गाना करने वाले भाकियू पदाधिकारियों को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लग जाता है।

कोतवाली में होने वाले मनोरंजन को देखते हैं
लोग कोतवाली के बाहर भीड़ लगाकर कोतवाली में होने वाले मनोरंजन को देखते हैं। कोतवाल और पुलिसकर्मियों की हिम्मत नहीं कि कोई कुछ बोल जाए। खतौली कोतवाली में भाकियू के प्रदर्शन के दौरान होने वाले नाच गाने को लेकर कई बार पुलिस के आलाधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है। लेकिन कोई कुछ बोलने या एक्शन लेने को तैयार नहीं है।  

इस कारण से चल रहा है खतौली कोतवाली में धरना 
खतौली नगर पालिका प्रांगण में मेला ठेके को लेकर भारतीय किसान यूनियन के जिला उपाध्यक्ष अंकुश प्रधान, नितिन त्यागी के द्वारा मेल ठेकेदार नसीम निवासी मल्लूपुरा मुजफ्फरनगर व सावेज निवासी खतौली के साथ मारपीट की थी। जिसमें नसीम को चोट आने के बाद मुजफ्फरनगर रेफर कर दिया गया था।

गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर
स्थानीय पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर नितिन त्यागी व अंकुश प्रधान को शांति भंग में चालान किया था। भाकियू पदाधिकारियों का कहना है कि मेला ठेकेदार के विरुद्ध भी मामला दर्ज होना चाहिए। इस बात से क्षुब्ध होकर भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी ने शनिवार की दोपहर से खतौली थाना प्रांगण में धरना प्रदर्शन शुरू किया था जो कि जारी है।

इस मौके पर
इस मौके पर भारतीय किसान यूनियन के ज़िला प्रभारी योगेश शर्मा, तहसील अध्यक्ष राहुल अहलावत, ब्लॉक अध्यक्ष सत्येंद्र चौहान, मंडल सचिव, जुल्फकार छोटा, कपिल सोम, असद खान शालू, सोनू चौधरी आदि लोग मौजूद रहे।

Also Read