मुजफ्फरनगर पुलिस का सनसनीखेज खुलासा : चाची ने अपनी मां के साथ मिलकर की थी मासूम भतीजे की हत्या, तंत्र-मंत्र के चक्कर में ली थी जान

UPT | गिरफ्त में आरोपी महिलाएं

May 21, 2024 17:20

खतौली क्षेत्र के कैलावाडा गांव में बीते 5 दिन पहले हुई मासूम केशव की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा कर दिया। मासूम की हत्या उसकी ही चाची अंकिता और चाची की मां ने कथित तौर पर तांत्रिक क्रिया के चक्कर में की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है...

Muzaffarnagar News : खतौली क्षेत्र के कैलावाडा गांव में बीते 5 दिन पहले हुई मासूम केशव की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा कर दिया। मासूम की हत्या उसकी ही चाची अंकिता और चाची की मां ने कथित तौर पर तांत्रिक क्रिया के चक्कर में की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उस तांत्रिक की तलाश जारी है, जिसके बहकावे में आकर यह जघन्य अपराध किया गया। फिलहाल पुलिस ने इस केस के खुलासे के बाद राहत की सांस भी ली है। 

अंधविश्वास में भतीजे को मार डाला
इस हत्या के मामले में खुलासा करते हुए मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि पुलिस को लगातार गहन जांच-पड़ताल करनी पड़ी। तब जाकर यह खौफनाक सच्चाई उजागर हुई कि मासूम की चाची और उसकी मां ही इस खूनी वारदात के पीछे थीं। उन्होंने बताया कि तंत्र-मंत्र और अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर चाची ने अपनी मां के साथ मिलकर मासूम केशव की निर्मम हत्या कर दी थी। खुलासे के अनुसार, चाची अंकिता और उसकी मां किसी तांत्रिक के बहकावे में आकर इस तांत्रिक क्रिया को अंजाम देने लगीं। इसी दौरान उन्होंने अपने ही भतीजे केशव की बेरहमी से हत्या कर डाली। फिलहाल पुलिस तांत्रिक की तलाश में जुटी है और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी ने बताया कि इस पूरी घटना को अंजाम देने में चाची और चाची की मां दोनों सहयोगी थीं। इसलिए दोनों को ही गिरफ्तार किया गया है। उन पर हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं तांत्रिक को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

तांत्रिक की तलाश में जुटी पुलिस
बता दें कि केशव की हत्या की यह घटना बीते 5 मई की है। उस दिन खतौली क्षेत्र के कैलावाडा गांव में एक सुनसान जगह पर मासूम केशव का शव बरामद हुआ था। शव पर चाकू के वार के निशान भी मिले थे। इस सनसनीखेज मामले में कई दिनों से पुलिस जांच कर रही थी। एसपी ने बताया कि पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही थी कि कौन लोग इस अमानवीय घटना के पीछे थे। मगर अचानक ही मासूम की चाची और चाची की मां का नाम सामने आया, जिसके बाद उनसे गहन पूछताछ की गई। आखिरकार दोनों ने इस वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया और पूरा सच बयां कर दिया। पुलिस के मुताबिक, अब इस मामले में केवल तांत्रिक की ही गिरफ्तारी बाकी है। ऐसी उम्मीद है कि जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इस जघन्य अपराध के पीछे की पूरी साजिश को भी उजागर कर दिया जाएगा।

Also Read