Muzaffarnagar News : गंगा दशहरा पर हरिद्वार जा रहे तीन भाइयों को दिल्ली-दून हाईवे पर टाटा मैजिक ने रौंदा

UPT | दिल्ली-दून हाईवे पर सड़क हादसे के बाद खड़ा टाटा मैजिक और पास में पलटी गन्ना रस मशीन।

Jun 17, 2024 01:38

एक ही घर के तीन लोगों की मौत पर हाहाकार मच गया। इसकी सूचना दिल्ली में परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Short Highlights
  • छपार टोल के आगे गोशाला के पास हुआ हादसा
  • सड़क के किनारे बस से उतरकर गन्ने का रस पी रहे थे तीनों
  • तीनों भाइयों की मौके पर ही हो गई मौत
     
Muzaffarnagar News: गंगा दशहरा पर गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे तीन भाइयों को टाटा मैजिक ने दिल्ली-दून हाईवे पर रौंद दिया। हादसे में तीनों भाइयों की मौत हो गई। एक ही घर के तीन लोगों की मौत पर हाहाकार मच गया। इसकी सूचना दिल्ली में परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

अनियंत्रित टाटा मैजिक ने पहलीे गन्ने का रस निकालने वाली मशीन में टक्कर मारी
बताया जाता है कि तेज गति से आ रही अनियंत्रित टाटा मैजिक ने पहलीे गन्ने का रस निकालने वाली मशीन में टक्कर मारी। इसके बाद गन्ना का रस पी रहे तीनों भाइयों को रौंद दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से श्रद्धालुओं की बस गंगा दशहरा पर गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रही थी। बस जब छपार टोल से आगे गोशाला के पास पहुंची तभी बस का टायर पंचर हो गया। इससे बस में सवार सभी सवारियां नीचे उतर गईं और बस का चालक टायर बदलने लगा। 

दिल्ली के रहने वाले थे तीनों भाई
दिल्ली-दून हाईवे पर बरला-छपार के बीच तेज गति से आ रही अनियंत्रित टाटा मैजिक की चपेट में आने से दिल्ली निवासी अर्जुन (18), अभिषेक (20) और रोहित (25) की मौत हो गई। तीनों भाई आज गंगा दशहरा पर गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे थे। इस दौरान बस का टायर पंचर हो जाने के कारण हाईवे किनारे खड़े होकर गन्ने का रस पीने लगे। तभी टाटा मैजिक ने तीनों को कुचल दिया। 

तीनों भाई आशा पल्ली रोड हमदर्द चौक दिल्ली निवासी
बस में सवार तीनों भाई आशा पल्ली रोड हमदर्द चौक दिल्ली निवासी सगे भाई अर्जुन व अभिषेक पुत्र सुनील कोटिया और रोहित थे। तीनों भाइयों को कुचलने के बाद टाटा मैजिक भी पलट गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस तीनों घायलों को पुरकाजी सीएचसी पर ले गई। जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। 

Also Read