दुस्साहस : सहारनपुर में पुलिस टीम से मारपीट कर जिला बदर को छुड़ाया, पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ी

UPT | गांव में तैनात पुलिस बल।

Jun 21, 2024 07:59

सहारनपुर जनपद के थाना बिहारीगढ़ के गांव कुरढीखेड़ा में जिला बदर हिस्ट्रीशीटर सोनू उर्फ दिलशाद को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी के परिजनों ने मारपीट करते हुए आरोपी को छुड़ा लिया।

Short Highlights
  • गांव में पुलिस बल तैनात किया गया
  • पुलिस पर हमले की सूचना अधिकारी पहुंचे
  • तीन परिजन और एक महिला गिरफ्तार
     
Saharanpur News : सहारनपुर में पुलिस पर हमला कर जिलाबदर हिस्ट्रीशीटर को छुड़ा लिया गया। जिलाबदर को छुड़ाने के लिए हमलावरों ने पुलिस कर्मियों की वर्दी तक फाड़ दी। पुलिस ने इस मामले में जिला बदर सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है और थाने ले आई है। गांव में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया
सहारनपुर जनपद के थाना बिहारीगढ़ के गांव कुरढीखेड़ा में जिला बदर हिस्ट्रीशीटर सोनू उर्फ दिलशाद को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी के परिजनों ने मारपीट करते हुए आरोपी को छुड़ा लिया। इस दौरान पुलिसकर्मी की वर्दी भी फट गई। 

पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई
ग्रामीणों के हमले में पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और अधिकारियों को सूचना दी। पुलिस टीम पर हमले की सूचना पर सीओ बेहट की अगुवाई में पहुंचे पुलिस बल ने जिला बदर हिस्ट्रीशीटर और एक महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए गांव में आरआरएफ तैनात किया गया है।

हिस्ट्रीशीटर सोनू उर्फ दिलशाद जिला बदर अपराधी
पुलिस के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर सोनू उर्फ दिलशाद जिला बदर अपराधी है। बताया जाता है कि 10 दिन पहले वह जेल से छुटकर आया था। इसके बाद वह अपने घर पर रह रहा था। जिला बदर के घर पर रहने की सूचना पाकर आज गुरुवार को थाने से एक दरोगा और दो सिपाही उसके घर पहुंचे। घर पहुंचने पर पुलिसकर्मियों ने दिलशाद को हिरासत में लिया और जीप में बैठाने लगे। इस दौरान ग्रामीणों और आरोपी के परिजनों ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। उन्होंने पुलिसकर्मियों से मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ दी और दिलशाद को छुड़ा लिया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने आलाधिकारियों को इसकी सूचना दी। इसके बाद कई थानों का फोर्स गांव पहुंच गया। गांव में सर्च अभियान चलाकर दिलशाद को पकड़ लिया गया। उसके साथ ही पुलिस टीम पर हमला करने वाले उसके तीन परिजनों और एक महिला को पुलिस पकड़ कर थाने ले आई। 

Also Read