सहारनपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता : एसडीएम को धमकी देने वाला किन्नर गिरफ्तार, 12 मुकदमे हैं दर्ज

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 15, 2024 01:32

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के नकुड़ तहसील में तैनात उपजिलाधिकारी (SDM) को धमकी बलिया जिले के रहने वाले एक किन्नर ने दी थी। रविवार को शाम के समय सहारनपुर पुलिस की टीम ने किन्नर को गिरफ्तार...

Saharanpur News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के नकुड़ तहसील में तैनात उपजिलाधिकारी (SDM) को धमकी बलिया जिले के रहने वाले एक किन्नर ने दी थी। रविवार को शाम के समय सहारनपुर पुलिस की टीम ने किन्नर को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, किन्नर पर पहले से ही दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। वर्तमान में वह गोरखपुर में दर्ज एक मामले में 15 हजार रुपये का वांछित भी चल रहा था।

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि पांच दिन पहले उपजिलाधिकारी (SDM) नकुड़ संगीता राघव को एक व्यक्ति ने फोन कर धमकी देते हुए अभद्रता की थी। धमकी देने के बाद से ही पुलिस अलर्ट हो गई और जांच पड़ताल में जुट गई। काफी जांच पड़ताल करने के बाद पता चला था कि अभद्रता करने वाला युवक संजय सिंह नामक व्यक्ति ने फोन किया था, जो कि देवरिया का रहने वाला है। SDM की तहरीर पर थाना नकुड़ में मामले की मुकदमा दर्ज की गई थी। इसके बाद से ही पुलिस लगातार फोन कॉल करने वाले अभियुक्त की तलाश कर रही थी। पुलिस की एक टीम ने लोकेशन के आधार पर शनिवार को देवरिया में दबिश दी थी लेकिन, वह दूसरे स्थान पर पहुंच गया। बाद में उसकी लोकेशन बिहार बॉर्डर के आसपास मिली थी। रविवार शाम पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह कोई युवक नहीं, बल्कि किन्नर है, जिसका नाम चांदनी उर्फ चंदन निवासी छितौनी थाना रसड़ा जिला बलिया है।

किन्नर पर एक दर्जन मुकदमे हैं दर्ज
आरोपी किन्नर के खिलाफ यूपी के अलग अलग शहरों के थानों में कई मामले दर्ज है। गोरखपुर के थाना झंगहा में तीन, बलिया के थाना बांसडीह, बलिया की कोतवाली, बलिया के थाना उभांव, मऊ जिले के थाना कोपागंज, थाना घोसी, थाना लखनसी सराय, भदौही जिले के थाना सुरियावा, देवरिया जिले के थाना सलेमपुर, मऊ जिले के थाना दोहरीघाट मे मुकदमे दर्ज है। गोरखपुर के थाना झंगहा में दर्ज एक मामले में 15 हजार रुपये का ईनामी भी था। वहां की पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी।

हरेंद्र ने कराया था फोन
किन्नर ने पोल को लेकर गंगोह क्षेत्र के बीनपुर गांव निवासी हरेंद्र की सिफारिश में एसडीएम को फोन किया था और धमकी दी थी। फोन के बाद हरेंद्र के बयान भी दर्ज कराए गए थे, जिसमें हरेंद्र से दोबारा फिर बात कराई थी।

Also Read